Hamar Dhamtari

धमतरी में भी पैर पसार रहा स्वाइन फ़्लू, युवक की मौत

रायपुर के मेकाहारा अस्पताल में था भर्ती

No image
hamardhamtari.com> सदर दक्षिण वार्ड में एक व्यक्ति की स्वाइन फ़्लू से मौत हो गई है। जानकारी मिलते ही वार्ड में दहशत का माहौल है। बताया गया कि, सदर दक्षिण वार्ड रानीबगीचा रोड में निवासरत एवं सब्जी बाड़ी का काम करने वाले गणेश सोनकर ( 38) वर्ष की स्वाईन फ्लु से रविवार 17 सितंबर की शाम रायपुर मेकाहारा अस्पताल में मौत हो गई। 

परिजनों ने बताया कि, सर्दी, खांसी, बुखार जैसे लक्षण के बढऩे पर उसे मेडिसाईन अस्पताल रायपुर में भर्ती कराया गया था, यहां चार दिन पहले मुंबई भेजे गए सेम्पल में पाजीटिव होना बताया गया था। उसके बाद उसे मेकाहारा में शिप्ट कराया गया था, लेकिन देर शाम उसकी मौत हो गई। सोमवार को मृतक का अंतिम संस्कार किया गया। अब इसके बाद वार्ड में दहशत का माहौल है। 

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. डी.के. तुर्रे ने बताया कि, मृतक के सभी दस्तावेज को मंगाकर जांच की जाएगी कि आखिर उसे और कौन-कौन सी बीमारियां थी। वार्ड में मेडिकल टीम भेज दी गई है। उनके परिजनों में यदि स्वाईन फ्लु से संबंधित किसी प्रकार का लक्षण दिखता है तो उसकी भी जांच की जाएगी। धमतरी जिले में पहले भी चार मरीज पाजीटिव पाए गए थे, जिसमें से एक महिला चिकित्सक भी शामिल है।
hamar-dhamtari-whatsapp-logoShare

Comments on News

Follow Us

विडियो

Email : hamardhamtari@gmail.com