Hamar Dhamtari

योगी का श्वेत पत्र अपनी कमियों को छिपाने का जरिया : मायावती

No image लखनऊ. उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने योगी सरकार द्वारा अपने छह माह का कार्यकाल पूरा होने पर जारी `श्वेत पत्र` को अपनी कमियों को छिपाने का जरिया बताया है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों को बुरा बताकर खुद को अच्छा साबित करने की योगी सरकार की यह कोशिश उनकी छोटी सोच व सस्ती लोकप्रियता का द्योतक है। बसपा अध्यक्ष मायावती ने एक बयान में कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार के छह माह पूरे होने पर तथाकथित `श्वेत पत्र` जारी कर पिछली सरकारों को घेरने की आड़ में अपनी सरकार की कमियों पर पर्दा डालने का एक घिनौना प्रयास किया है, जिसे जनता कतई पसंद नहीं करती है।

उन्होंने कहा, `अब मुख्यमंत्री जनता को यह भी बता दे कि वे और कितने महीनों व वर्षो तक अपनी सरकार की कमियों पर पर्दा डालने के लिए पूर्ववर्ती सरकारों पर दोष मढ़ते रहेंगे। बेहतर होता कि पूर्ववर्ती सरकारों की कमियां गिनाने के बजाय मुख्यमंत्री योगी अपनी सरकार की कमियों को लेकर `श्वेत पत्र` जारी करते। असल में योगी उल्टी गंगा बहाने का प्रयास कर रहे हैं और अपनी सरकार के `कारनामों` को उपलब्धि बता रहे। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, `केंद्र की मोदी सरकार की तरह ही विकास और कानून व्यवस्था व सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय के मामले में योगी सरकार भी फिसड्डी रही है। अपनी उपलब्धियों की शून्यता के कारण ही ये भाजपा सरकारें विपक्षी पार्टियों व पूर्व की सरकारों को अपना निशाना बनाने का प्रयास करती रहती हैं, ताकि लोगों की आंखों में धूल झोंककर अपनी कमियों पर से लोगों का ध्यान बांटा जा सके। 

उन्होंने कहा, `किसानों को कर्ज माफी के नाम पर 10 रुपये, 25 रुपये, 100 रुपये के चेक दिए जा रहे हैं। यह जनता के साथ विश्वासघात नहीं है तो क्या है। क्या ऐसी सरकार की किसी भी बात पर भरोसा किया जा सकता है। योगी सरकार पिछले छह महीनों में जिन लोगों के इंकाउंटरों में मारे जाने का डंका पीट रही है। उससे यह प्रश्न उठने लगा है कि क्या वर्ग व संप्रदाय विशेष के ही लोग अपराध करते हैं व हिस्ट्रीशीटर हैं? मायावती ने कहा, `भाजपा का विकास तो गरीबों को छलने का बस एक बहाना है, उनका असली एजेंडा तो कुछ और ही है। भाजपा सरकार के दावे अगर सही होते, तो लोगों को थोड़ा संतुष्ट जरूर नजर आना चाहिए था, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है।`
hamar-dhamtari-whatsapp-logoShare

Comments on News

Comments

xoembvgkoj-
17-03-2021 19:24:56
Muchas gracias. ?Como puedo iniciar sesion?

इन्हें भी देखे

dhamtari news देश में 24 घंटे में पाए गए कोरोना के 34403 नए मरीज
dhamtari news बारहवीं पास युवाओं के लिए दिल्ली में नौकरी का मौका, इस पद पर निकाली 50 वैकेंसी
dhamtari news देश में मिले 24 घंटे में कोरोना के 30 हजार से अधिक नए केस
dhamtari news जेईई मेन 2021 के नतीजे जारी, 44 उम्मीदवारों को मिले सौ फीसदी अंक
dhamtari news देश में बीते 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 27 हजार से अधिक नए मामले, 284 मरीजों ने तोड़ा दम
dhamtari news देश में 24 घंटे में मिले कोरोना के 25404 नए केस, 339 मरीजों की मौत
dhamtari news देश में 24 घंटे में सामने आए मिले कोरोना के 27 हजार से अधिक नए मरीज
dhamtari news देश में बीते 24 घंटे में मिले कोरोना के 31 हजार से अधिक नए मरीज
dhamtari news यूएएन को आधार कार्ड से जोड़ने की अंतिम तिथि बढ़ी
dhamtari news गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने दिया इस्तीफा

Follow Us

विडियो

Email : hamardhamtari@gmail.com