Hamar Dhamtari

OLX बना लुटेरों का नया ठिकाना, महंगे मोबाइल का सस्ते एड के जरिए करते थे लूट

No image उत्तर प्रदेश में चोर, लुटेरे और बदमाश समय के साथ साथ हाईटेक होते जा रहे हैं. अब बदमाशों ने लूट करने का अपना नया ठिकाना ओएलएक्स (OLx) को बनाया है. जहां पर बदमाश लोगों को महंगे प्रोडक्ट सस्ते में बेचने के लिए ओएलएक्स पर डाल कर ग्राहकों को खरीदना का लालच देते है. जब ग्राहकों उसे खरीदने के लिए आते है तो बदमाश उसको लूट लेते है. मेरठ पुलिस ने ऐसे ही दो लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हुए शोएब और नवाब शातिर बदमाश हैं, जो ओएलएक्स पर महंगे-महंगे मोबाइलों को सस्ते में बेचने का दावा करते थे.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों आरोपी मोबाइल के साथ-साथ यह कई तरह का प्रोडक्ट ओएलएक्स पर प्रचार के लिए डाल देते थे. इन प्रोडक्ट को देखने के बाद जब कोई इनसे खरीदने के लिए संपर्क करता था तो ये लोग ग्राहक को किसी सुनसान जगह बुलाकर लिया करते थे. उन्होंने ऐसा करते हुए कई लोगों के साथ लूट की. लेकिन जब कंकर खेड़ा का एक युवक लूटा तो उसने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई.

अखिलेश भदौरिया, क्षेत्राधिकारी ब्रह्मपुरी ने बताया कि युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस ने अपना जाल बिछाया और इनको गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की मानें तो. गिरफ्तार हुए दोनों युवक शातिर हैं और इन पर पहले भी मुकदमा दर्ज है. पुलिस ने इनके पास से नकदी तमंचा और एक बाइक बरामद की है.

अखिलेश भदौरिया ने बताया कि पुलिस उनके पूरे नेटवर्क को उखाड़ फेंकने के लिए जांच कर रही है ताकि इस गैंग को खत्म किया जा सके. लेकिन सबसे हैरत की बात यह है कि जिस शॉपिंग साइट पर लोग पुराना सामान खरीदते हैं, उस साइट पर भी अब बदमाश सक्रिय हो गए हैं. इनसे हमें सावधान रहने की जरूरत है. ना जाने कौन बदमाश घात लगाए बैठा है और शिकार को जाल में फांसकर ना जाने क्या घटना कर दे.
hamar-dhamtari-whatsapp-logoShare

Comments on News

इन्हें भी देखे

dhamtari news 10 माह पूर्व साप्ताहिक बाजार से मोबाइल चोरी करने वाला धराया
dhamtari news mahasamund : चोरी की तीन बाइक के साथ आरोपी गिरफ्तार
dhamtari news घरेलू विवाद में कुल्हाड़ी से वार कर पत्नी की हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार
dhamtari news दिनदहाड़े 9 लाख रुपए लूट की गुत्थी सुलझी, 48 घंटे के भीतर आरोपी गिरफ्तार
dhamtari news कुरूद पुलिस ने में सट्टा खेलाने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार
dhamtari news रुद्री पुलिस को मिली सफलता, नाबालिग के अपहरण के आरोपी को पठानकोट से पकड़ा
dhamtari news छह बेरोजगार युवाओं से सात लाख की ठगी करने वाला आरोपी धराया
dhamtari news सिंगल नहीं, डबल मर्डर : 3 दोस्तों ने मिलकर अपने ही दो दोस्तों का किया कत्ल
dhamtari news दो हत्याओं से जिले में फैली सनसनी, एक का कत्ल सिहावा में हुआ तो दूसरे का कत्ल कर महानदी में किया दफन, संदिग्ध युवक हिरासत में
dhamtari news छेड़छाड़ के आरोपी को सिहावा पुलिस ने किया गिरफ्तार

Follow Us

विडियो

Email : hamardhamtari@gmail.com