Hamar Dhamtari

नौकरी लगाने का झांसा देकर युवकों से 12 लाख ऐंठने वाला आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा

No image
धमतरी। नौकरी लगाने का झांसा देकर बेरोजगार युवकों से 12 लाख ऐंठने वाला आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना अर्जुनी के ग्राम गागरा निवासी प्रार्थी महेंद्र कुमार साहू पिता शिव राम साहू ने 7 अगस्त को लिखित आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि आरोपी पूर्णानंद देवांगन निवासी जोधापुर वार्ड धमतरी ने अपने साथी नारायणपुर निवासी मोहन नेगी के साथ मिलकर नौकरी लगाने के नाम पर 2 लख बैंक खाता के माध्यम से प्राप्त किया। इसी प्रकार अपराधिक षड्यंत्र करते हुए थाना कुरूद, भखारा क्षेत्र के अन्य बेरोजगारों को भी नौकरी लगाने का झांसा देकर लाखों रुपए लिया, लेकिन न ही नौकरी लगी और उनके रुपए भी वापस नहीं किया। रिपोर्ट पर आरोपी पूर्णानंद देवांगन व मोहन नेगी के विरुद्ध थाना अर्जुनी में धारा 420, 120बी, 34 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने थाना प्रभारी अर्जुनी उमेंद टंडन को दस्तावेजी साक्ष्य संकलित करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु आवश्यक निर्देश दिए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर रावटे के मार्गदर्शन में विवेचना क्रम में दस्तावेजी साक्ष्य संकलित करते हुए थाना स्तर पर टीम गठित कर आरोपियों की पतासाजी हेतु रवाना किया गया।
टीम ने आरोपी पूर्णानंद देवांगन के घर में दबिश दी। आरोपी मिलने पर हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई, जिसने अपराध कबूल किया। प्रार्थी के रिश्तेदार व ग्राम शंकरदाह, भखारा व खट्टी ग्राम के  बेरोजगारों से 12 लाख से ऊपर रुपए वसूल स्वीकार किया है। आरोपी पूर्णानंद देवांगन पिता मनमोहन लाल उम्र 44 वर्ष जोधापुर वार्ड स्कूल के पास धमतरी को  गिरफ्तार कर कार्यवाही की गई।  धोखाधड़ी में संलिप्त आरोपी मोहन नेगी बालोद ने नौकरी लगाने के नाम पर ही पंजीबद्ध मामले में जिला जेल बालोद में है, जिसके संबंध में अलग से विधिवत कार्यवाही की जा रही है।
hamar-dhamtari-whatsapp-logoShare

Comments on News

इन्हें भी देखे

dhamtari news नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
dhamtari news स्कार्पियो ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारी, 1 युवक की मौत, दूसरा गंभीर
dhamtari news रायपुर में दिनदहाड़े हुए लूट का मामला सुलझा, पुलिस ने किया 4 आरोपियों को गिरफ्तार
dhamtari news नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार
dhamtari news कलश ज्वैलर्स से 11 अंगूठी किए थे पार, 2 अंतरराज्यीय चोर धराए, चोरी का सामान बरामद
dhamtari news 61 लाख का गांजा बरामद, सिहावा पुलिस की कार्रवाई
dhamtari news सट्टा खिलाते रंगे हाथ सटोरिया गिरफ्तार, 2480 रुपये बरामद
dhamtari news संंबलपुर मेें करील के पैैसे को लेकर विवाद, पति ने किया पत्नी पर हंसिया सेे वार
dhamtari news बाइक में देसी शराब का परिवहन करते 1 आरोपी पकड़ाया, 95 पौव्वा और मोटर साइकिल जब्त
dhamtari news छोटे भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर की बड़े भाई की हत्या,गिरफ्त में आरोपी

Follow Us

विडियो

Email : hamardhamtari@gmail.com