Hamar Dhamtari

रमन सिंह झूठे, झूठी उनकी पार्टी, कांग्रेस रोजगार देने में विश्वास करती है-कांग्रेस

No image
रायपुर। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि रमन सिंह झूठ बोलने के आदी हैं और उनकी पूरी पार्टी झूठ बोलने वालो का गैंग है। कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के दौरान अपने जन घोषणा पत्र में  बेरोजगारी भत्ता जैसे शब्दों का उपयोग ही नही किया है।ऐसे में डॉ रमन सिंह और भाजपा के नेता दो करोड़ रोजगार प्रतिवर्ष देने में असफल मोदी सरकार के नाकामियों से युवाओं का ध्यान भटकाने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार पर युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं देने का झूठा आरोप लगा रही है सच्चाई यह है कांग्रेस ने अपने जन घोषणा पत्र में घर घर रोजगार हर घर रोजगार देने का वादा किया है और जिसे पूरा करने का काम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार ने किया है 13269 राजीव मितान क्लब का गठन कर जन घोषणा पत्र के वादों को पूरा किया गया है इसके लिए 19 करोड़ों की बजट भी प्रावधान किया गया है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह किस मुंह से शराब बंदी पर सवाल उठा रहे हैं छत्तीसगढ़ पर शराबबंदी के नाम से राजनीति करने वाली भाजपा मध्यप्रदेश में घर-घर शराब पहुंचा रही है महिलाओं के लिए अलग से शराब की दुकान खोल रही है आंध्र प्रदेश में सरकार बनने पर50रु प्रति लीटर में शराब उपलब्ध कराने का वादा कर रही है बिहार में शराबबंदी को शिथिल कर रही है गुजरात में शराब की तस्करी चरम सीमा पर है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार तो शराबबंदी के लिए कदम बढ़ा चुकी है तीन कमेटियां गठित की गई है राजनीतिक सामाजिक और प्रशासनिक कमेटी सामाजिक कमेटी की बैठक में समाज प्रमुखों ने  नोटबंदी की तरह शराबबंदी करने से मना ही कर दी है। मुख्यमंत्री रहते डॉ रमन सिंह ने इन्हीं समाज प्रमुखों के आपत्तियों को दरकिनार कर 138 साल पुरानी आबकारी नीति को बदलकर शराब का सरकारीकरण किया। शराब को गांव-गांव तक पहुंचाया।उस दौरानडॉक्टर रमन सिंह इन समाज प्रमुखों की बात को मान लेते तो शराब का सरकारी करण नहीं करते बल्कि शराब बंदी के लिए कदम उठाते हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार ने शराबबंदी का जो बीड़ा उठाया है वह बिना जनहानि के ठोस और मजबूत नीति के साथ लागू होगी।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि उत्तराखंड में जो समस्याएं हैं उन समस्याओं को ध्यान में रखकर उत्तराखंड की महिलाओं को धुए से राहत दिलाने, मोदी सरकार के महंगे गैस सिलेंडर से मुक्ति दिलाने कांग्रेस ने सरकार बनने पर 500रु में रसोई गैस उपलब्ध कराने का वादा किया है। यह कांग्रेस की वहां के महिलाओं के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाता है छत्तीसगढ़ में 36 बिंदु में जो वादा किया गया था उनमें से 34 बिंदुओं में वादा पूरा कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार देश में वादा निभाने में ब्रांड एंबेसडर बन गई है भाजपा को तकलीफ इस बात की है जिस महंगाई को लेकर मोदी  बड़ी बड़ी बात किए थे भाजपा के नेता खाली सिलेंडर आलू प्याज की माला पहन कर जो प्रदर्शन किए थे वह सिलेंडर कांग्रेस शासनकाल में 400 रु में मिलता था वही अब मोदी सरकार बनने के बाद 1000रु से अधिक दाम में मिल रही है। ऊपर से रसोई गैस की सब्सिडी को अघोषित रूप से बंद कर दिया गया है और जिन्हें मिल रहा है उन्हें 5 से 10 में मिल रहा है रसोई गैस के महंगे दामों के चलते महिलाएं लेने में असमर्थ है जो काम मोदी सरकार को करना चाहिए उस काम को उत्तराखंड में सरकार बनने के बाद कांग्रेस की सरकार करेगी ऐसे में भाजपा नेताओं को कोई मुद्दा मिल नहीं रहे भाजपा नेताओं को कांग्रेस सरकार के द्वारा उत्तराखंड में 500रु सिलेंडर उपलब्ध कराने के वादे से पेट में दर्द हो रहा है तो उन्हें मोदी सरकार से रसोई गैस के दाम कम करना चाहिए।देश की जनता को यूपीए सरकार के दौरान मिलने वाले 400 रु के गैस सिलेंडरघर तक पहुंचावाना चाहिए।
hamar-dhamtari-whatsapp-logoShare

Comments on News

इन्हें भी देखे

dhamtari news भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक उदयपुर में, भाजपा नेता विष्णुदेव साय, डॉ.रमन सिंह, पवन साय होंगे शामिल
dhamtari news अरविंद खड़कर एवं उनके 30 बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता ने थामा भाजपा का दामन
dhamtari news भूपेश के बयान पर विष्णुदेव का जवाब, देश का विभाजन करके सत्ता भोगने वाली कांग्रेस ज्ञान न बांटे
dhamtari news गरीबों के दाने पर भूपेश बघेल का डाका, 25 सौ करोड़ का राशन घोटाला- भाजपा
dhamtari news बदहाल कानून व्यवस्था के लिए मुख्यमंत्री जिम्मेदार - बृजमोहन
dhamtari news आदिवासियों को समृद्ध बनाने काम कर रही भूपेश सरकार- मीना
dhamtari news अब तेंदूपत्ता खरीद कर ग्रामीणों की समिति ने कुतरे हवा में उड़ रहे भूपेश के पंख- भाजपा
dhamtari news कांग्रेस सरकार के काले कानून के विरोध में भाजपा का 16 मई को जेल भरो आंदोलन
dhamtari news भूपेश ने गढ़ दिया नवा अपराधगढ़ - भाजपा
dhamtari news डरी हुई सरकार अपने विरुद्ध होने वाले आंदोलन को कुचलने के लिए कर रही है कुप्रयास - बृजमोहन अग्रवाल

Follow Us

विडियो

Email : hamardhamtari@gmail.com