Hamar Dhamtari

भूपेश ने गढ़ दिया नवा अपराधगढ़ - भाजपा

No image
रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने राजधानी सहित पूरे राज्य में बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा है कि नवा छत्तीसगढ़ गढ़ने का ढिंढोरा पीटने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नवा अपराधगढ़ गढ़ दिया है और देश भर में दम तोड़ती कांग्रेस के लिए चिंतन का ढोंग करने राजस्थान में पिकनिक मना रहे हैं। वे दिखावे का चिंतन छोड़ें और छत्तीसगढ़ की जनता की जान माल की सुरक्षा की चिंता करें। राज्य की जनता ने उन्हें कांग्रेस की नहीं बल्कि अपनी चिंता करने के लिए चुना है लेकिन वे ऐसा बिल्कुल भी नहीं कर रहे हैं।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि राजधानी तक में जनता सुरक्षित नहीं है। वीआईपी रोड जैसे इलाके में लूट का सिलसिला और गोलीबारी बता रही है कि भूपेश बघेल की नाक के नीचे ही सरेआम लूटमार हो रही है। महिला उत्पीड़न के मामलों की पूरे प्रदेश में बाढ़ आ गई है। भ्रष्टाचार के नरवा में नहा रही सरकार ने जनता को अपराधियों के रहमोकरम पर छोड़ दिया है। इस सरकार में छत्तीसगढ़ की स्थिति अंधेर नगरी, चौपट राजा वाली हो गई है। राजधानी में हाल ही जिस जगह एक युवती को लूटकर गोली मारी गई, उसी जगह पर एक रोज पहले एक छात्र को लूटा गया। तेलीबांधा इलाके में ही एक बुजुर्ग खुदकुशी करने के लिए मजबूर हुआ। राज्य में इस सरकार से त्रस्त किसान आत्महत्या कर ही रहे हैं। चौतरफा अंधेरगर्दी और बेकाबू अपराध का सिलसिला जारी है। कांकेर में हत्याकांड हुआ तो कुछ रोज पहले रायगढ़ जशपुर के सीमावर्ती क्षेत्र में एक ही परिवार के लोगों की हत्या हो गई। हाल ही तिल्दा में एक परिवार की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया। दुष्कर्म का आलम यह है कि भूपेश बघेल की पुलिस ही आरोपी की दलाल बनकर पीड़िता को धमकाती है। छत्तीसगढ़ में ये क्या हो रहा है। खुला जंगल राज चल रहा है। भूपेश बघेल को कुछ दिखाई नहीं दे रहा। जनता उन्हें कोयले की दलाली में हाथ काले करते देख रही है।
hamar-dhamtari-whatsapp-logoShare

Comments on News

इन्हें भी देखे

dhamtari news केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह 4 जुलाई को आएंगे छत्तीसगढ़ प्रवास पर
dhamtari news सूर्या पर चुप्पी को लेकर भाजपा का तंज, इतना सन्नाटा क्यों है भाई...
dhamtari news फतवा जारी करने वाली संस्थाओं को उदयपुर के राक्षसों के लिए फांसी की सजा की मांग करनी चाहिए- डॉ सलीम राज
dhamtari news छत्तीसगढ़ के नेताओं को मिली हैदराबाद विधानसभा की जवाबदारी
dhamtari news भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति बैठक कल से हैदराबाद में, विधायक अजय चंद्राकर पांच दिवसीय दौरे पर
dhamtari news सीएम को क्या डर है जो सारे दरवाजे बंद कर लिए- विष्णुदेव
dhamtari news भारत विकासशील व युवाओं का देश -रंजना साहू
dhamtari news भाजपा पंचायत प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यसमिति गठित
dhamtari news प्रदेश में महिलाओं को छलने वाली कांग्रेस को देना होगा करारा जवाब : सरोज पाण्डेय
dhamtari news जिस पर लगा था भ्रष्टाचार का आरोप, मुख्यमंत्री ने दिया ईमानदारी का सर्टिफिकेट : विष्णुदेव

Follow Us

विडियो

Email : hamardhamtari@gmail.com