Hamar Dhamtari

अब तेंदूपत्ता खरीद कर ग्रामीणों की समिति ने कुतरे हवा में उड़ रहे भूपेश के पंख- भाजपा

No image
रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष तथा कांकेर के पूर्व सांसद विक्रम उसेंडी, कांकेर सांसद मोहन मंडावी, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने कहा है कि वनांचल पखांजूर के ग्रामीणों ने खुद की समिति बनाकर पांच सौ रुपये सैकड़ा की दर से तेंदूपत्ता खरीद कर हवा में उड़ रहे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पंख कुतर दिये हैं। ग्रामीण जनता ने सरकार की तेंदूपत्ता नीति के विरोध में खुद की समानांतर तेंदूपत्ता खरीदी शुरू की है। सरकार के मुंह पर तमाचा है कि सरकारी समिति में 70 हजार गड्डी पहुंचीं तो ग्रामीणों की अपनी समिति में चंद रोज में दो लाख गड्डियां खरीद ली गईं। ग्रामीणों की समिति संग्राहकों से पत्ता खरीद कर वन विभाग की बजाय सीधे ठेकेदारों को तेंदूपत्ता बेचेगी और सरकार से ज्यादा पैसा संग्राहकों को देगी। भूपेश बघेल की सरकार परजीवी है जो केंद्र के पैसे से चल रही है लेकिन हमारे छत्तीसगढ़ के वनवासी स्वावलंबी हैं जो सरकार से अधिक दर पर वनवासियों से तेंदूपत्ता खरीद रहे हैं। अब क्या भूपेश बघेल सरकार इन वनवासियों पर तेंदूपत्ता तोड़ने की पाबंदी लगायेगी!

 भाजपा नेताओं ने कहा कि भूपेश बघेल सरकार की सारी नीतियां पूरी तरह विफल हो चुकी हैं। जनता का आक्रोश मुख्यमंत्री के भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान सामने आ रहा है और इससे घबराये भूपेश बघेल के  भ्रमण कार्यक्रम की दिशा और दशा बदल गई है। यह कार्यक्रम भूपेश बघेल की छबि चमकाने के लिए पहले से ही प्रायोजित था और अब पूरी तरह नियोजित हो गया है। जनता मुख्यमंत्री को उनकी सरकार की बदसूरती और बदनीयती का आइना नहीं दिखा सकती। सरकार का प्रचार तंत्र जर्जर दीवार पर रंग रोगन कर रहा है लेकिन जनता का आक्रोश तथा सरकार की विफलता हर रोज सामने आ रही है। सरकार ने जनता का भरोसा खो दिया है।
hamar-dhamtari-whatsapp-logoShare

Comments on News

इन्हें भी देखे

dhamtari news केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह 4 जुलाई को आएंगे छत्तीसगढ़ प्रवास पर
dhamtari news सूर्या पर चुप्पी को लेकर भाजपा का तंज, इतना सन्नाटा क्यों है भाई...
dhamtari news फतवा जारी करने वाली संस्थाओं को उदयपुर के राक्षसों के लिए फांसी की सजा की मांग करनी चाहिए- डॉ सलीम राज
dhamtari news छत्तीसगढ़ के नेताओं को मिली हैदराबाद विधानसभा की जवाबदारी
dhamtari news भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति बैठक कल से हैदराबाद में, विधायक अजय चंद्राकर पांच दिवसीय दौरे पर
dhamtari news सीएम को क्या डर है जो सारे दरवाजे बंद कर लिए- विष्णुदेव
dhamtari news भारत विकासशील व युवाओं का देश -रंजना साहू
dhamtari news भाजपा पंचायत प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यसमिति गठित
dhamtari news प्रदेश में महिलाओं को छलने वाली कांग्रेस को देना होगा करारा जवाब : सरोज पाण्डेय
dhamtari news जिस पर लगा था भ्रष्टाचार का आरोप, मुख्यमंत्री ने दिया ईमानदारी का सर्टिफिकेट : विष्णुदेव

Follow Us

विडियो

Email : hamardhamtari@gmail.com