Hamar Dhamtari

गरीबों के दाने पर भूपेश बघेल का डाका, 25 सौ करोड़ का राशन घोटाला- भाजपा

No image
रायपुर। भारतीय जनता पार्टी  के प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने कहा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक तरफ गरीबों के मसीहा बनने का ढोंग कर रहे हैं और दूसरी तरफ गरीबों के दाने पर भूपेश बघेल सरकार डाका डाल रही है। केंद्र सरकार से मिले अतिरिक्त राशन में इस सरकार ने अब तक करीब 25 सौ करोड़ का घोटाला किया है। हर कार्ड पर लगभग 15 किलो राशन की लूट की जा रही है। बस्तर से लेकर सरगुजा अंचल के साथ ही मध्य छत्तीसगढ़ में  हर जगह से गरीबों का राशन हड़पने की शिकायतें मिल रही हैं।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदार कश्यप ने कहा कि सरगुजा संभाग के बाद अब भूपेश बघेल बस्तर संभाग में झूठ लीला दिखा रहे हैं तो वे लगे हाथ यह भी बता दें कि बस्तर संभाग के गरीबों का कितना राशन खा गए हैं। उन्होंने कहा कि राजधानी रायपुर के नजदीकी जिले कवर्धा में राशन पर सरकारी डाके का मामला सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है कि हर कार्ड में प्रति सदस्य 5 किलो अतिरिक्त राशन देना था, जो नहीं दिया जा रहा। प्रति कार्ड औसतन 15 किलो राशन का घोटाला किया गया है। पूरे राज्य में भूपेश बघेल का राशन माफिया गरीबों के अन्न की लूट मचाये हुए हैं।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदार कश्यप ने कहा कि यह कमीशन और लूटमार सरकार पहले तो गरीबों के मकान खा गई। बस्तर मुख्यालय जगदलपुर में कांग्रेस की पार्षद प्रधानमंत्री आवास के नाम पर गरीबों से अवैध वसूली करती रही लेकिन कांग्रेस और भूपेश बघेल के संरक्षण के कारण उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़ित गरीबों ने जब राजभवन में गुहार लगाई तो उस कांग्रेस पार्षद को जेल की जगह अस्पताल भेजा गया। भूपेश बघेल की सरकार ने राज्य के लाखों गरीबों के मकान का सपना चकनाचूर कर दिया। इस पर ही चैन नहीं मिला तो अब यह सरकार गरीबों का राशन डकार रही है। केंद्र सरकार को इस राशनखोर सरकार के कारनामे की केंद्रीय एजेंसी से जांच करानी चाहिए।
hamar-dhamtari-whatsapp-logoShare

Comments on News

इन्हें भी देखे

dhamtari news केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह 4 जुलाई को आएंगे छत्तीसगढ़ प्रवास पर
dhamtari news सूर्या पर चुप्पी को लेकर भाजपा का तंज, इतना सन्नाटा क्यों है भाई...
dhamtari news फतवा जारी करने वाली संस्थाओं को उदयपुर के राक्षसों के लिए फांसी की सजा की मांग करनी चाहिए- डॉ सलीम राज
dhamtari news छत्तीसगढ़ के नेताओं को मिली हैदराबाद विधानसभा की जवाबदारी
dhamtari news भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति बैठक कल से हैदराबाद में, विधायक अजय चंद्राकर पांच दिवसीय दौरे पर
dhamtari news सीएम को क्या डर है जो सारे दरवाजे बंद कर लिए- विष्णुदेव
dhamtari news भारत विकासशील व युवाओं का देश -रंजना साहू
dhamtari news भाजपा पंचायत प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यसमिति गठित
dhamtari news प्रदेश में महिलाओं को छलने वाली कांग्रेस को देना होगा करारा जवाब : सरोज पाण्डेय
dhamtari news जिस पर लगा था भ्रष्टाचार का आरोप, मुख्यमंत्री ने दिया ईमानदारी का सर्टिफिकेट : विष्णुदेव

Follow Us

विडियो

Email : hamardhamtari@gmail.com