Hamar Dhamtari

सीएम को क्या डर है जो सारे दरवाजे बंद कर लिए- विष्णुदेव

No image
रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने आयकर विभाग के छापे पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को क्या डर है जो सीएम हाउस के सारे दरवाजे बंद कर लिए।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि यह सामने आ गया है कि इस सरकार के संरक्षण में मुख्यमंत्री के खास लोगों और अफसरों को लूटखसोट की इतनी छूट मिली कि उनकी काली कमाई उजागर करने आयकर विभाग को छापा मारना पड़ा। यह तो सभी जानते हैं कि आयकर विभाग शिकायतों को अपने स्तर पर परखता है और उसमें  मिले तथ्यों के आधार पर ही छापे की कार्यवाही करता है। मुख्यमंत्री की उपसचिव और मुख्यमंत्री के करीबी कहलाने वाले लोगों के काले कारनामों की शिकायत आम रही है। अब कोयले की दलाली सहित सारे काले कर्मकांडों का घड़ा भर गया है और छापे  के तमाम तथ्य सामने आने पर फूटना तय है। मुख्यमंत्री का हाथ जनता की जगह किसके साथ है, कैसे लोगों के सिर पर है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि क्या कारण है कि छापे की आशंका पर मुख्यमंत्री अपनी उपसचिव सहित खास अफसरों  की पहरेदारी बढ़ा देते हैं। मुख्यमंत्री का ऐसा कौन सा स्वार्थ सिद्ध हो रहा है कि वे अवैध कमाई करने के संबंध में कार्यवाही से बचाने के लिए इनका सुरक्षा कवच इतना मजबूत करने लग जाते हैं कि कोई उन तक न पहुंच सके।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि भूपेश बघेल यह भूल जाते हैं कि देश में कानून नाम की व्यवस्था है और उससे ऊपर न तो भूपेश बघेल हैं और न ही उनकी कांग्रेस के मालिकान। भूपेश बघेल अनैतिक संरक्षण देकर  अपने करीबी अफसरों और ऐसे ही अन्य लोगों को कब तक बचा पायेंगे?

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि प्रदेश में इतनी बड़ी आयकर कार्यवाही को दबाने के लिए मीडिया पर दबाव बनाया गया। उन्होंने कहा कि मीडिया पर अघोषित सेंसरशिप लगाकर भूपेश बघेल भ्रष्टाचार को  दबा नहीं पायेंगे।
hamar-dhamtari-whatsapp-logoShare

Comments on News

इन्हें भी देखे

dhamtari news भाजयुमो कुरूद विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने घर घर तिरंगा यात्रा के तहत निकाली मोटरसाइकिल रैली
dhamtari news राजधानी तक नहीं सम्हाल पा रही भूपेश सरकार - भाजपा
dhamtari news अंबेडकर अस्पताल में दवाओं का अकाल, क्या होगा जिला और प्राथमिक केंद्रों का हाल- भाजपा
dhamtari news सिंहदेव के निकट रिश्तेदार की संदिग्ध मौत की न्यायिक जांच कराएं मुख्यमंत्री- अजय चंद्राकर
dhamtari news जनता डेंगू-मलेरिया की चपेट में और सरकार नीम बेहोशी का शिकार- केदार कश्यप
dhamtari news झूठी सरकार ने आदिवासी दिवस पर परोस दिया सफेद झूठ-भाजपा
dhamtari news पेसा कानून के नाम पर आदिवासियों से छल, तेंदूपत्ता घोटाले में किसका हाथ- चंद्राकर
dhamtari news कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का बयान बेतुकी : केदार कश्यप
dhamtari news भाजपा सभी समाज का सम्मान करती है : रंजना साहू
dhamtari news भूपेश बघेल को मुख्यमंत्री की कुर्सी मोहन मरकाम को दे देनी चाहिए - चुन्नीलाल साहू

Follow Us

विडियो

Email : hamardhamtari@gmail.com