Hamar Dhamtari

मैदान में उतरे इ्ंदर चोपड़ा

No image
धमतरी - धमतरी के ग्राम नवागांव कंडेल में आयोजित एक दिवसीय राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में दीप प्रज्वलित कर जब अचानक पूर्व विधायक धमतरी इंदर चोपड़ा स्वयं मैदान में उतर कर कबड्डी के खेल में दो- दो हाथ आजमाने लगे। तो लोगों ने उनका यह अंदाज भा गया। जनता के जबान पर यह बात छा गई और लोग कहने लगे नेता हो तो ऐसा जो हर मैदान में कुदने को तयार रहता है। 

              ग्राम नवागांव कंडेल जय बजरंग युवा आदर्श नवागांव के तत्वाधान में आयोजित एक दिवसीय राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता हुई। जिस के मुख्य अतिथि माननीय इंदर चोपड़ा पूर्व विधायक धमतरी ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया । उन्होंने कहा कि भारत में कबड्डी का अपना एक विशेष महत्व हैए लेकिन युवाओं में धीरे-धीरे कबड्डी के प्रति रुझान कम होता जा रहा था। ऐसे में जमीनी खेलों से जुड़े रहने के लिए इस तरह की प्रतियोगिता का आयोजन किया जाना चाहिए। जिससे युवाओं को अपने देश के खेलों में रुझान बना रहे। पिछले कुछ सालों से भारत के युवाओं में केवल क्रिकेट को लेकर उत्सुकता देखा जा रहा था। लेकिन इस तरह के आयोजनों से अब दोबारा कबड्डी, कुश्ती हॉकी जैसे खेलों में युवाओं का रुझान बढ़ने लगा है। यही वजह है कि अब युवा अपने पुराने जाने-माने खेल जो जमीन से जुड़े हुए हैं, कबड्डी और कुश्ती में भी हाथ आजमाने लगे हैं। कार्यक्रम के शुभारंभ में श्री चोपड़ा ने खिलाड़ियों के परिचय के लिए जब मैदान पर उतरे तब यह सब देख कर जनता इंदर भैया जिंदाबाद के नारे लगाने लगे तब दर्शकों का अभिवादन स्वीकार कर इंदर चोपड़ा स्वयं मैदान में उतर कर कबड्डी के खेल में दो दो हाथ आजमाने लगे । इस अवसर पर अध्यक्षता कर रहे सरपंच हेमिन साहू विशिष्ट अतिथि के रूप में सुरेंद्र चंद्राकर चंद्राकर, प्रकाश शर्मा, कीर्तन मीनपाल, प्रवीण साहू, संजय सिंहा, नामदेव राय, दिग्विजय सिंह, दीपक सार्वा, मनराखन लाल साहू, गैदलाल साहू, मोहन साहू, तोरण साहू, प्रभु राम साहू, पूरन साहू, झाड़ू राम सिन्हा, गुलाल साहू, जीवन ध्रुव, देवनारायण, हीराबाई, लताबाई, खेमेश्वरी, लक्ष्मी बाई तथा बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

hamar-dhamtari-whatsapp-logoShare

Comments on News

इन्हें भी देखे

dhamtari news विभिन्न खेल सम्मानों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 30 जून
dhamtari news भारत के सारे मैच जानिए कब, कहां और कितने समय देख सकेंगे
dhamtari news तीसरी जीत के साथ हैदराबाद अंक तालिका पर सबसे ऊपर : आईपीएल 2019
dhamtari news 4 रन से हारा भारत
dhamtari news गोबरा के कबड्डी स्पर्धा में झोला तिरंगा दल दुर्ग अव्वल
dhamtari news गोबरा के कबड्डी स्पर्धा में झोला तिरंगा दल दुर्ग अव्वल
dhamtari news कलेक्ट्रेट परिसर में क्रिकेट खेलकर किया प्रदर्शन
dhamtari news जिला स्तरीय खो-खो, कुश्ती, वेटलिफ्टिंग, हैण्डबॉल चयन प्रतियोगिता 01 अक्टूबर को, कुश्ती, वेटलिफ्टिंग, हैण्डबॉल चयन प्रतियोगिता 01 अक्टूबर को
dhamtari news धमतरी का शिवम चयनित हुआ नेशनल शूटिंग में
dhamtari news लगातार तीन सीरीज में टीम को जीत दिलावाले कप्तान अजीत वाडेकर का निधन

Follow Us

विडियो

Email : hamardhamtari@gmail.com