Hamar Dhamtari

भाजपा के बाद,अब कांग्रेस पार्टी में अंतर्कलह खुल के आ रही है सामने

अंतर्कलह सामने आने के बाद कांग्रेस के नेता लगा रहे है राजधानी के चक्कर.. नगर निगम चुनाव मे पड़ सकता है असर

No image
चंद्रप्रकाश@धमतरी- धमतरी में भाजपा के अंतर्कलह के बाद अब कांग्रेस मे भी अंतर्कलह खुल के सामने आ रही है। जहां कांग्रेस कार्यकर्ता मो. वसीम खिलची ने आरोप लगाया है की उन्हें धमतरी कांग्रेस जिलाध्यक्ष मोहनलालवानी ने पूर्व विधायक गुरूमुख सिंह होरा से ईष्या एवं दुर्भावना रखते है। जिसके कारण मुझे मोहरा बनाकर पूर्व मुख्यमंत्री डाँ रमन सिंह एवं पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के पुतला दहन कार्यक्रम के दौरान धमतरी के पूर्व विधायक गुरूमुख सिंह होरा के ऊपर मारपीट का झुठा आरोप लगाने के लिए झुठा आवेदन मे मुझे हस्ताक्षर करने के लिए प्रेरित किया था। प्रार्थी मो. वसीम खिलची सचिव जिला कांग्रेस कमेटी का आवेदन सोशल मीडिया मे आग की तरह फैल रही है। 
                जहां जिले के हर चौक चौराहे मे तरह तरह की चर्चाएं हो रही है। और ये घटना उस समय सामने आया जब नगरपालिका निगम का अहम चुनाव होना है। जिस पर भाजपा शुरू से ही लम्बे समय से काबिज कर बैठा है। जिसे उखाड़ फेकना कांग्रेस के लिए एक बडी चुनौती है। वही भाजपा के एक कार्यकर्ता अविनाश दुबे को भाजपा के ही वर्तमान विधायक रजना साहू के पति डिपेन्द्र साहू व नगर निगम सभापति राजेंद्र शर्मा व एक अन्य राजा गुप्ता नाम के व्यक्ति के व्दारा जान से मारने और गालीगलौज करने का मामला सामने आया था। जो शांत नही हुआ था की अब धमतरी के राजनीतिक गलियारों में कांग्रेस की अंतर्कलह खुल के सामने आ रही है। जिसका असर नगर निगम चुनाव में भी देखने को मिल सकता है। जहां चुनाव जितने के बाद कांग्रेस और भाजपा के जनप्रतिनिधि दोनो मिलके एक साथ रेत खदान में अपना उल्लू सीधा करने में लग जाते है। जिसके कारण नगर निगम चुनाव में इस बार निर्दलीय प्रत्याशियों का बोल बाला रहने का आसार दिख रहा है। अब देखना है प्रदेश कांग्रेस कमेटी इस मामले पर क्या कार्यवाही करेगी।
hamar-dhamtari-whatsapp-logoShare

Comments on News

इन्हें भी देखे

dhamtari news भारत में सब हिंदू हैं…भूपेश बघेल
dhamtari news महात्मा गांधी ने समाज को जोडने का काम किया - भूपेश बघेल
dhamtari news गांधी विचार पदयात्रा में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मरकाम ने आरएसएस पर की तीखी टिप्पणी
dhamtari news मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कंडेल के स्वतंत्रता सेनानी बाबू छोटेलाल श्रीवास्तव की प्रतिमा का किया माल्यार्पण कर निकाली पदयात्रा
dhamtari news 67 साल की उम्र में अलविदा कह गए पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली
dhamtari news जमीन पर बैठकर आश्रम के विद्यार्थियों के साथ भोजन किया मुख्यमंत्री ने
dhamtari news धारा 370 व 35-ए से कश्मीर की मुक्ति पर भाजपा ने ऐतिहासिक बता निर्णय का स्वागत किया
dhamtari news जम्मू कश्मीर से संविधान के अनुच्छेद 370,35A को हटाकर बनाया गया केंद्र शासित प्रदेश
dhamtari news कश्मीर में धारा 144 लागू स्कूल कॉलेज बंद रहेंगे, 4 से ज्यादा लोगों के बाहर निकलने पर मनाही
dhamtari news मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मुजगहन में आदर्श गौठान का किया उद्घाटन

Follow Us

विडियो

Email : hamardhamtari@gmail.com