Hamar Dhamtari

नितिन का हत्यारा चढ़ा पुलिस के हत्थे, रविवार की रात धमतरी के रिसाईपारा में हुई थी वारदात....

आटो चालक की चाकू गोदकर बेरहमी से की थी हत्या सिरफिरे युवक ने वारदात को दिया था अंजाम

No image
चंद घंटे में ही पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
चंद्रप्रकाश@धमतरी-धमतरी शहर में रविवार की रात.सरेआम ऑटो चालक की बेरहमी से हत्या करने वाले सिरफिरे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वही  वारदात के बाद हथियार छुपाने में सहयोग करने वाले उसके एक नाबालिग साथी को भी हिरासत में लिया है।
          बताया जा रहा है कि शहर के श्रद्धा नगर में रहने वाला करीब उन्नीस वर्षीय उत्तम रामटेके कुछ माह पहले रिसाई पारा में आकर गाली गलौज कर रहा था। तब मोहल्ले में रहने वाले आटो चालक नितिन राव चौहान ने उसे गाली गलौज करने से मना किया था। जिस पर दोनों के बीच हाथापाई भी हुई थी । इसके बाद पुरानी रंजिश से उत्तम रामटेके चाकू लेकर आटो चालक नितिन को लगातार धमकाता रहा। उसकी धमकी से खौफजदा आटो चालक ने कई बार पुलिस थाने में शिकायत की थी। यहाँ तक कि करीब एक माह पहले उसने एसपी कार्यालय में भी गुहार लगाई थी। लेकिन पुलिस ने मामले को काफी हल्के मे लिया। 
         कानून व्यवस्था की इस अनदेखी का नतीजा ये हुआ कि एक बड़ी वारदात शहर के बीचोबीच घट गई । रविवार की रात तकरीबन दस बजे खाना खाकर घर से निकले नितिन को उसी के मोहल्ले में उत्तम ने चाकु से गोद डाला। लहू लुहान हालत में भागकर घर के सामने पहुंचे नितिन को बाइक से जिला अस्पताल पहुँचाया गया। लेकिन तब तक उसकी साँसें उखड़ चुकी थी । बीच शहर में घटी इस वारदात के बाद लोगो में पुलिस के खिलाफ काफी आक्रोश देखा गया ।
      आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा शुरू हो गया। आटो यूनियन ने भी स्ट्राइक कर दिया। गुस्साए लोगों की माने तो.आरोपी उत्तम रामटेके पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। दो दिन पहले ही उसने एक युवक पर चाकू से हमला किया था। जिसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज हुई है। लेकिन पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी में ढिलाई बरती अगर आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया होता तो आज वह हत्या जैसी बड़ी वारदात को अंजाम नहीं दे पाता। इधर लोगों के गुस्से को देखते हुए पुलिस प्रशासन भी सक्ते में आ गई।
      पुलिस अधीक्षक. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और उप पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस के कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। अधिकारियों ने लोगों को जल्द कार्यवाई का भरोसा दिलाया और रात में ही पुलिस की अलग अलग टीम. जाल बिछाकर आरोपी की तलाश में जुट गई.रात भर तलाशी के बाद आखिरकार आरोपी युवक को गिरफ्तार करने में सफलता मिली पुलिस ने उसके एक नाबालिग साथी को भी गिरफ्तार किया है।जिसने हथियार छुपाने में आरोपी की मदद की थी। और आगे की कार्यवाही की जा रही है।
hamar-dhamtari-whatsapp-logoShare

Comments on News

इन्हें भी देखे

dhamtari news धमतरी पुलिस को बडी सफलता, कुख्यात नक्सली गिरफ्तार
dhamtari news कुरुद की नहर सड़क पर हाईवा ने रौंद दिया चलते मोटर साइकिल सवारों को
dhamtari news धमतरी के जालमपुर में दिनदहाड़े चाकूबाजी करने वाले आसिम खान न्यायिक रिमांड पर
dhamtari news मगरलोड पुलिस ने पकड़ा मोबाईल सहित मोबाईल चोर
dhamtari news डाॅ.प्रभाकर राव हत्याकांड के राज से हटा पर्दा ,चचेरा भाई ही निकला कातिल
dhamtari news जंगल में तीन किलोमीटर अंदर चल रहा था महुआ शराब बनाने का खेल
dhamtari news धमतरी सिटी कोतवाली पुलिस,चिटफंड कंपनी महानदी एड़वाईजरी के डायरेक्टर्स पर मेंहरबान
dhamtari news मगरलोड पुलिस की सट्टे पर कार्यवाही
dhamtari news धमतरी में युवक के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, मामले में 14 आरोपी गिरफ्तार
dhamtari news महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में बड़ा नक्सली हमला, हमले में 15 जवानों के शहीद होने की खबर

Follow Us

विडियो

Email : hamardhamtari@gmail.com