Hamar Dhamtari

समर्थन मूल्य में धान खरीदी को लेकर आंदोलन करेगी भाजपा

10 और 13 नवंबर को पूरे प्रदेश में होगा प्रदर्शन

No image
रायपुर- प्रदेश भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आयोजित बैठक में समर्थन मूल्य में धान खरीदी नहीं करने के विरोध में प्रदर्शन का फैसला लिया गया है। बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि धान खरीदी को लेकर प्रदेश सरकार की नीति किसान विरोधी है। अब जब किसानों के धान खरीदने की बारी आई तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल केवल आम लोगों का ध्यान भटका कर केवल अब प्रदर्शन के नाम पर बहाना ढूंढ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में धान खरीदी को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ मंडल व जिले स्तर पर प्रदर्शन की जाएगी। 
प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने कहा प्रदेश की कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर नाकाम है और अब धान खरीदी के नाम पर अपनी नाकामी छिपाने बहाने तलाश रही है। कांग्रेस को चुनाव से पहले किए अपने चुनाव घोषणा पत्र का हर वादा पूरा करना होगा साथ ही किसानों के एक-एक दाना भी धान खरीदना होगा। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा धान खरीदी से लेकर प्रदेश में अवैध रेत उत्खनन, अवैध वनों की कटाई को लेकर कांग्रेस सरकार का मौन कई सवालों को जन्म देता है। कौशिक ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार को धान खरीदी को लेकर अपनी नीति स्पष्ट करनी चाहिए। कांग्रेस की कथनी और करनी में हमेशा अंतर रहा है। कांग्रेस की नीतियों के खिलाफ हमारी लड़ाई सदन से सड़क तक जारी रहेगी। प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ने संगठनात्मक गतिविधियों पर विस्तार जानकारी दी। उन्होंने कहा कि 10 नवम्बर को मंडल स्तर पर और 13 नवम्बर को जिला स्तर पर विशाल प्रदर्शन किया जायेगा। 
             बैठक में पूर्व मंत्री व नगरीय निकाय चुनाव प्रदेश प्रभारी अमर अग्रवाल ने कहा नगरीय निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस सरकार अलोकतांत्रिक प्रक्रिया अपना रही है जिसका हर स्तर पर विरोध किया जाएगा। हमेशा प्रत्यक्ष चुनाव प्रणाली में जनता का सीधा जुड़ाव होता है लेकिन प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने अपने पराजय के भय से सिर्फ लोकतंत्र को कमजोर करने का काम किया है। मोर्चा प्रकोष्ठ प्रभारी रामप्रताप सिंह ने संगठन चुनाव के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इस कार्यक्रम का संचालन प्रदेश महामंत्री गिरधर गुप्ता ने की। पहले सत्र में प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक हुई और दूसरे सत्र में नगरीय निकाय चुनाव प्रभारियों की बैठक हुई। इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री विष्णु देव साय, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, प्रदेश महामंत्री व सांसद संतोष पाण्डेय, डॉ. सुभाऊ राम कश्यप, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, प्रेमप्रकाश पाण्डेय, रामसेवक पैकरा, चंद्रशेखर साहू, राजेश मूणत, पुन्नूलाल मोहले, केदार कश्यप सहित प्रदेश पदाधिकारी उपस्थित थे।
hamar-dhamtari-whatsapp-logoShare

Comments on News

इन्हें भी देखे

dhamtari news अब होंगे पंचायत चुनाव,राज्य चुनाव आयोग की घोषणा…राज्य में आचार संहिता लागू...
dhamtari news दो कलेक्टर समेत 7 IAS अफसरों को मिला प्रवर श्रेणी, टामन सिंह सोनवानी संयुक्त सचिव से बनाये गये मुख्यमंत्री के विशेष सचिव
dhamtari news किसानों के लिए नई आपदा है भूपेश सरकार- सुनील सोनी
dhamtari news कांग्रेस प्रत्याशी राजमन बेंजाम ने बीजेपी प्रत्याशी लच्छूराम कश्यप को 17 हजार से ज्यादा वोटों से हराया
dhamtari news भारत में सब हिंदू हैं…भूपेश बघेल
dhamtari news सरोज पाण्डेय की माताजी गुलाबी देवी पाण्डेय के निधन पर पार्टी नेताओं ने किया गहन शोक व्यक्त
dhamtari news सरोज पाण्डेय की माताजी गुलाबी देवी पाण्डेय के निधन पर पार्टी नेताओं ने किया गहन शोक व्यक्त
dhamtari news धारा 370 व 35-ए से कश्मीर की मुक्ति पर भाजपा ने ऐतिहासिक बता निर्णय का स्वागत किया
dhamtari news सांसद संतोष पाण्डेय ने लोकसभा में छत्तीसगढ़ी भाषा को आठवीं अनुसूची में शामिल करने की कही बातेें
dhamtari news मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी बघेल की अनंत यात्रा में उमड़ा जनसैलाब

Follow Us

विडियो

Email : hamardhamtari@gmail.com