Hamar Dhamtari

समर्थन मूल्य में धान खरीदी को लेकर आंदोलन करेगी भाजपा

10 और 13 नवंबर को पूरे प्रदेश में होगा प्रदर्शन

No image
रायपुर- प्रदेश भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आयोजित बैठक में समर्थन मूल्य में धान खरीदी नहीं करने के विरोध में प्रदर्शन का फैसला लिया गया है। बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि धान खरीदी को लेकर प्रदेश सरकार की नीति किसान विरोधी है। अब जब किसानों के धान खरीदने की बारी आई तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल केवल आम लोगों का ध्यान भटका कर केवल अब प्रदर्शन के नाम पर बहाना ढूंढ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में धान खरीदी को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ मंडल व जिले स्तर पर प्रदर्शन की जाएगी। 
प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने कहा प्रदेश की कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर नाकाम है और अब धान खरीदी के नाम पर अपनी नाकामी छिपाने बहाने तलाश रही है। कांग्रेस को चुनाव से पहले किए अपने चुनाव घोषणा पत्र का हर वादा पूरा करना होगा साथ ही किसानों के एक-एक दाना भी धान खरीदना होगा। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा धान खरीदी से लेकर प्रदेश में अवैध रेत उत्खनन, अवैध वनों की कटाई को लेकर कांग्रेस सरकार का मौन कई सवालों को जन्म देता है। कौशिक ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार को धान खरीदी को लेकर अपनी नीति स्पष्ट करनी चाहिए। कांग्रेस की कथनी और करनी में हमेशा अंतर रहा है। कांग्रेस की नीतियों के खिलाफ हमारी लड़ाई सदन से सड़क तक जारी रहेगी। प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ने संगठनात्मक गतिविधियों पर विस्तार जानकारी दी। उन्होंने कहा कि 10 नवम्बर को मंडल स्तर पर और 13 नवम्बर को जिला स्तर पर विशाल प्रदर्शन किया जायेगा। 
             बैठक में पूर्व मंत्री व नगरीय निकाय चुनाव प्रदेश प्रभारी अमर अग्रवाल ने कहा नगरीय निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस सरकार अलोकतांत्रिक प्रक्रिया अपना रही है जिसका हर स्तर पर विरोध किया जाएगा। हमेशा प्रत्यक्ष चुनाव प्रणाली में जनता का सीधा जुड़ाव होता है लेकिन प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने अपने पराजय के भय से सिर्फ लोकतंत्र को कमजोर करने का काम किया है। मोर्चा प्रकोष्ठ प्रभारी रामप्रताप सिंह ने संगठन चुनाव के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इस कार्यक्रम का संचालन प्रदेश महामंत्री गिरधर गुप्ता ने की। पहले सत्र में प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक हुई और दूसरे सत्र में नगरीय निकाय चुनाव प्रभारियों की बैठक हुई। इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री विष्णु देव साय, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, प्रदेश महामंत्री व सांसद संतोष पाण्डेय, डॉ. सुभाऊ राम कश्यप, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, प्रेमप्रकाश पाण्डेय, रामसेवक पैकरा, चंद्रशेखर साहू, राजेश मूणत, पुन्नूलाल मोहले, केदार कश्यप सहित प्रदेश पदाधिकारी उपस्थित थे।
hamar-dhamtari-whatsapp-logoShare

Comments on News

इन्हें भी देखे

dhamtari news प्रदेश में अब सप्ताह में 6 दिन खुलेंगी दुकानें : भूपेश बघेल
dhamtari news 10th 12th result: जल्द ही आएंगे 10 वीं और 12 वीं के परिणाम, मूल्यांकन कार्य पूरा
dhamtari news राज्य में हुई बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, 62 आईएएस इधर से उधर
dhamtari news कोरोना, लॉकडाउन के बीच गर्मी का सितम, देश में सबसे ज्यादा गर्म रहा चुरू तो छग में पारा 45.4 पर
dhamtari news कोरोना : छत्तीसगढ़ में फिर आए 14 नए मामले, राजनांदगांव में 12 तो बेमेतरा में 2 मरीज मिले...एक्टिव मरीजों की संख्या पहुंची 235
dhamtari news Corona: मेकाहारा के कोविड-19 वार्ड की नर्स कोरोना पॉजिटिव…संपर्क में आए लोग हुए क्वारंटाइन
dhamtari news छत्तीसगढ़ में वायरस विस्फोट, 31 नए मामले, धमतरी में पहला मामला, दो संक्रमित मिले
dhamtari news संक्रमण की संख्या बढ़ी, लेकिन डरने और घबराने जैसी बात नहीं : सीएम बघेल
dhamtari news बाहर से आए मजदूरों को रोजगार उपलब्ध कराने राज्य सरकार की पहल
dhamtari news छत्तीसगढ़ में हर दिन हो रही 3000 से अधिक सैंपलों की जांच

Follow Us

विडियो

Email : hamardhamtari@gmail.com