Hamar Dhamtari

दो फर्जी पंडा बाबाओं को मगरलोड पुलिस ने किया गिरफ्तार

संतान प्राप्ति का झांसा देकर ने की थीअश्लील हरकत,

No image
मगरलोड-  तंत्र मंत्र का झांसा देकर महिला के साथ अश्लील हरकत करने वाले दो बाबाओं को मगरलोड पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
क्षेत्र में 7 जनवरी को दो फर्जी पंडा बाबा द्वारा नि:संतान दंपत्ति के घर पहुंच कर उन्हें तंत्र मंत्र व झाड़-फूंक से संतान प्राप्ति कराने का झांसा देते हुए महिला से तंत्र साधना के नाम पर 700₹ रकम ले लिया। महिला को घर के एक कमरे में ले जाकर तंत्र साधना के नाम पर उसके साथ अश्लील हरकत भी किया।जिसे मगरलोड पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।    
तंत्र मंत्र का झांसा देकर अश्लील हरकत करने वाले दो फर्जी पंडा बाबा को मगरलोड पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने रिपोर्ट करने पर धारा 385, 417, 454, 354, 506, 34 भादवि एवं 6, 7 टोनही प्रताड़ना निवारण अधिनियम पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
     जानकारी के अनुसार इसका महिला ने प्रतिरोध भी किया तो फर्जी पंडा बाबा ने उसे श्राप देने की बात की जिससे उसके पति एवं सास-ससुर की मृत्यु हो जाने का भय दिखाकर डराया धमकाया और घटना को अंजाम दिया। दोनो फर्जी पंडा बाबा वहां से भाग गए। इस घटना से महिला काफी भयभीत हो गई तथा इसकी जानकारी अपने पति एवं पड़ोसी को बताकर पीड़ित महिला थाना मगरलोड़ आकर अज्ञात फर्जी पंडा बाबा के विरूद्ध शिकायत की। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक बीपी राजभानु के निर्देश पर एएसपी मनीषा ठाकुर के मार्गदर्शन में संतोष जैन थाना प्रभारी मगरलोड के नेतृत्व में पुलिस टीम फर्जी पंडा बाबाओं की पतासाजी एवं गिरफ्तारी हेतु रवाना किया गया।इसके साथ ही साइबर तकनीकी सेल की मदद भी ली गई। मगरलोड़ पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर फर्जी पंडा बाबाओं को राजिम क्षेत्र में आज दबिश देकर पकड़ा।दोनों फर्जी बाबा से पुलिस हिरासत में पूछताछ की गई  जिन्होंने पूछताछ पर अपराध स्वीकार किया और यह भी बताया कि उसी घटना दिनांक को पीड़ित महिला के घर के पास पड़ोसी को भी उनके पुत्र को ग्रह दोष है और ग्रह दोष ठीक नहीं करने से पुत्र की मृत्यु होने का भय दिखाकर तंत्र मंत्र से ठीक करने का झांसा देकर 2100 रुपए ठगी किया। बता दे कि गिरफ्त में आये फर्जी बाबा हिंदराज जोशी पिता रामबली जोशी उम्र 45 साल एवं घनश्याम जोशी उम्र 35 साल ग्राम सलोन थाना सलोन जिला रायबरेली उत्तर प्रदेश का रहने वाले ही। दोनों फर्जी पंडा बाबा को आज गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है।
hamar-dhamtari-whatsapp-logoShare

Comments on News

इन्हें भी देखे

dhamtari news धमतरी में यूपी का व्यापारी हुआ उठाईगिरी का शिकार
dhamtari news पति पत्नी झूल गये फांसी के फंदे पर
dhamtari news कुरूद विधायक अजय चंद्राकर को जान से मारने की धमकी के विरोध में कुरूद नगर बन्द का हुआ आव्हान
dhamtari news दुष्कर्म के फरार आरोपी शिक्षक गिरफ्तार को शिक्षा विभाग ने किया निलंबित
dhamtari news 11 फर्जी शिक्षाकर्मियों को हुई है ढाई-ढाई साल कठोर कारावास की सजा
dhamtari news नितिन का हत्यारा चढ़ा पुलिस के हत्थे, रविवार की रात धमतरी के रिसाईपारा में हुई थी वारदात....
dhamtari news धमतरी पुलिस को बडी सफलता, कुख्यात नक्सली गिरफ्तार
dhamtari news कुरुद की नहर सड़क पर हाईवा ने रौंद दिया चलते मोटर साइकिल सवारों को
dhamtari news धमतरी के जालमपुर में दिनदहाड़े चाकूबाजी करने वाले आसिम खान न्यायिक रिमांड पर
dhamtari news मगरलोड पुलिस ने पकड़ा मोबाईल सहित मोबाईल चोर

Follow Us

विडियो

Email : hamardhamtari@gmail.com