Hamar Dhamtari

जिला पंचायत सदस्य के चुनाव प्रचार में विधायक उतरी मैदान में

No image
कृष्णा रंजन दीवान@नगरी- त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के लिए प्रचार प्रसार जोरो पर है। नगरी में चुनाव प्रचार का कमान विधायक डॉक्टर लक्ष्मी ध्रुव ने संभाला है। जिले में प्रथम चरण का मतदान सम्पन्न हुआ।जिसमें कांग्रेस ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए जिला पंचायत की 7 सीट में से 6 सीट पर जीत दर्ज की है,तो वही जनपद पंचायत की 25 सीट में से 12 सीट पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की है।
           कल दूसरे चरण का मतदान होना है।आदिवासी विकासखंड नगरी में तीसरे चरण का मतदान 3 फरवरी को होना है।बचे हुए दिन में कांग्रेस के दिग्गज चुनावी मैदान में उतर गए है। आज अभनपुर विधायक धनेंद्र साहू व सिहावा विधायक डॉक्टर लक्ष्मी ध्रुव ने  जिले के सबसे बड़े पंचायत सांकरा में संयुक्त रूप से प्रचार किया और कांग्रेस समर्पित जिला पंचायत सदस्य प्रत्यासी मीना बंजारे के पक्ष में मतदान करने जनता से अपील की। बस स्टैंड में सभा की ,ओर मुहल्ले में लोग से मिलकर प्रचण्ड मतो से विजय बनाने अपील किया। सिहावा विधानसभा 56 में कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में लगभग 40 हजार मतों से जीत दर्ज की थी। तो वहीं निकाय चुनाव में प्रदर्शन बेहद खराब रहा था। नगर पंचायत में भाजपा ने जीत दर्ज की ।कहि ना कहि निकाय चुनाव में हार के बाद कांग्रेस ने सबक सीखा और मैदान में उतर कर कड़ी मेहनत करती दिख रही है। 
                                खुद विधायक डॉक्टर लक्ष्मी ध्रुव अतिसंवेदनशील रिसगाव ,खल्लारी ,जैसे जगहों में जाकर प्रचार कर रही है,तो वही बीजेपी के कोई बड़े नेता जिला पंचायत सदस्यों व जनपद पंचायत सदस्य प्रत्याशियों के लिए प्रचार करते नजर नही आये है।जिले में तीसरे चरण मतदान के लिए 3 फरवरी को मतदान होना है। 3 जिला पंचायत सीट,25 जनपद सदस्य,व कुल 102 ग्राम पंचायतो में मतदान होना है।जनपद पंचायत नगरी में भाजपा का दबदबा रहा है।लेकिन करीब 4 साल सत्ता पर काबिज भाजपा को अविश्वास प्रस्ताव में हार का सामना करना पड़ा और अध्यक्ष की कुर्सी कांग्रेस के पास चली गयी,तो वहीं ब्लाक में जिला पंचायत के तीनों सीट पर भाजपा काबिज है।बहरहाल आदिवासी विकासखंड नगरी में चुनावी शोरगुल जोरो पर है। उम्मीदवार अपने भाग्य आजमाने मैदान पर हैं, तो वही प्रशासन चुनाव शांति पूर्ण कराने में लगा है। क्योंकि 249 मतदान केंद्रों में 42 संवेदनशील तो 109 मतदान केंद्र अतिसंवेदनशील है  ।
hamar-dhamtari-whatsapp-logoShare

Comments on News

इन्हें भी देखे

dhamtari news सिंहदेव के इस्तीफे की पेशकश कांग्रेस की नाकारा सरकार की चलाचली की बेला का अलार्म: डॉ. रमन
dhamtari news आदिवासियों को बुरी तरह छला है कांग्रेस सरकार ने: भाजपा
dhamtari news डीज़ल-पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर धरना-प्रदर्शन कांग्रेस का एक और फ्लॉप शो: भाजपा
dhamtari news सीएम के बयान पर भाजपा का पलटवार, कहा,- थोथा चना बाजे घना
dhamtari news चावल का कटोरा देखते ही देखते कटोरे भर चावल को मुहताज : साय
dhamtari news भूपेश सरकार के गोबर खरीदने के निर्णय से अजय चंद्राकर को तकलीफ क्यों - शैलेश नितिन त्रिवेदी
dhamtari news कांग्रेस के नेतागण लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ कर रहे : भाजपा
dhamtari news आम आदमी के ऊपर बोझ बढ़ाकर खुद कमाने में लगी है मोदी सरकार : मोहन मरकाम
dhamtari news झीरम की जांच से भाजपा क्यों डरती है - शैलेश नितिन त्रिवेदी
dhamtari news देश में तीन लाख से अधिक कोरोना संक्रमण होने पर कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी से पूछे पांच सवाल

Follow Us

विडियो

Email : hamardhamtari@gmail.com