Hamar Dhamtari

जिला पंचायत सदस्य के चुनाव प्रचार में विधायक उतरी मैदान में

No image
कृष्णा रंजन दीवान@नगरी- त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के लिए प्रचार प्रसार जोरो पर है। नगरी में चुनाव प्रचार का कमान विधायक डॉक्टर लक्ष्मी ध्रुव ने संभाला है। जिले में प्रथम चरण का मतदान सम्पन्न हुआ।जिसमें कांग्रेस ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए जिला पंचायत की 7 सीट में से 6 सीट पर जीत दर्ज की है,तो वही जनपद पंचायत की 25 सीट में से 12 सीट पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की है।
           कल दूसरे चरण का मतदान होना है।आदिवासी विकासखंड नगरी में तीसरे चरण का मतदान 3 फरवरी को होना है।बचे हुए दिन में कांग्रेस के दिग्गज चुनावी मैदान में उतर गए है। आज अभनपुर विधायक धनेंद्र साहू व सिहावा विधायक डॉक्टर लक्ष्मी ध्रुव ने  जिले के सबसे बड़े पंचायत सांकरा में संयुक्त रूप से प्रचार किया और कांग्रेस समर्पित जिला पंचायत सदस्य प्रत्यासी मीना बंजारे के पक्ष में मतदान करने जनता से अपील की। बस स्टैंड में सभा की ,ओर मुहल्ले में लोग से मिलकर प्रचण्ड मतो से विजय बनाने अपील किया। सिहावा विधानसभा 56 में कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में लगभग 40 हजार मतों से जीत दर्ज की थी। तो वहीं निकाय चुनाव में प्रदर्शन बेहद खराब रहा था। नगर पंचायत में भाजपा ने जीत दर्ज की ।कहि ना कहि निकाय चुनाव में हार के बाद कांग्रेस ने सबक सीखा और मैदान में उतर कर कड़ी मेहनत करती दिख रही है। 
                                खुद विधायक डॉक्टर लक्ष्मी ध्रुव अतिसंवेदनशील रिसगाव ,खल्लारी ,जैसे जगहों में जाकर प्रचार कर रही है,तो वही बीजेपी के कोई बड़े नेता जिला पंचायत सदस्यों व जनपद पंचायत सदस्य प्रत्याशियों के लिए प्रचार करते नजर नही आये है।जिले में तीसरे चरण मतदान के लिए 3 फरवरी को मतदान होना है। 3 जिला पंचायत सीट,25 जनपद सदस्य,व कुल 102 ग्राम पंचायतो में मतदान होना है।जनपद पंचायत नगरी में भाजपा का दबदबा रहा है।लेकिन करीब 4 साल सत्ता पर काबिज भाजपा को अविश्वास प्रस्ताव में हार का सामना करना पड़ा और अध्यक्ष की कुर्सी कांग्रेस के पास चली गयी,तो वहीं ब्लाक में जिला पंचायत के तीनों सीट पर भाजपा काबिज है।बहरहाल आदिवासी विकासखंड नगरी में चुनावी शोरगुल जोरो पर है। उम्मीदवार अपने भाग्य आजमाने मैदान पर हैं, तो वही प्रशासन चुनाव शांति पूर्ण कराने में लगा है। क्योंकि 249 मतदान केंद्रों में 42 संवेदनशील तो 109 मतदान केंद्र अतिसंवेदनशील है  ।
hamar-dhamtari-whatsapp-logoShare

Comments on News

इन्हें भी देखे

dhamtari news जनपद पंचायत कुरुद में हुआ शपथ ग्रहण समारोह
dhamtari news धमतरी जिला पंचायत में कांग्रेस की कांति सोनवानी बनी अध्यक्ष, निशु चंद्राकर बने उपाध्यक्ष
dhamtari news जनपद पंचायत मगरलोड में कांग्रेस की ज्योति दिवाकर ठाकुर बनी अध्यक्ष,उपाध्यक्ष बने राजेश साहू
dhamtari news जनपद पंचायत धमतरी में कांग्रेस की गुंजा साहू बनी अध्यक्ष,उपाध्यक्ष भाजपा की अवनेंद्र साहू
dhamtari news कुरूद जनपद की अध्यक्ष बनी कांग्रेस की शारदा साहू,जानसिंग उपाध्यक्ष
dhamtari news धान खरीदी की मियाद बढ़ाने भाजपा किसान मोर्चा का प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन
dhamtari news धमतरी महापौर सहित सभापति और पार्षदों ने किया पदभार ग्रहण
dhamtari news लिमिट बढ़ाने की मांग को लेकर किसानों ने किया प्रदर्शन धान बिक्री करने आए किसानों को बेचने से रोका
dhamtari news धमतरी में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ निकली रैली
dhamtari news कुरुद में हुई कांग्रेस की आभार रैली

Follow Us

विडियो

Email : hamardhamtari@gmail.com