Hamar Dhamtari

भ्रष्टाचार, कमीशनखोरी में लिप्त प्रदेश सरकार माफियाओं को संरक्षण देकर आतंकराज क़ायम पर उतारू : भाजपा

No image
रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने इस बात पर हैरत जताई है कि प्रदेश में रेत माफियाओं की कारस्तानियों के चलते लोगों को एक हाईवा रेत के लिए 30 से 32 हज़ार रुपए तक चुकाने के लिए विवश होना पड़ रहा है और प्रदेश सरकार व उसकी मशीनरी किसी तरह की कार्रवाई से अपना पल्ला झाड़ रही है। 
श्री उपासने ने कहा कि प्रदेश सरकार ने पिछले 13 दिनों में सिर्फ़ कोरोना मामलों को ही दुगुना नहीं होने दिया, बल्कि रेत की कीमतें भी दुगुनी होने दीं और अगस्त के आख़िरी में 16 से 18 हज़ार रुपए में बिकी रेत अब 32 हज़ार रुपए में मिल रही है!
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री उपासने ने कहा कि एक ओर प्रशासन रेत घाटों के बंद होने और सिर्फ़ रेत संग्रहण केंद्रों से ही रेत आपूर्ति का दावा कर रहा है, जबकि दूसरी ओर ज़मीनी सच इसके ठीक उलट है। रेत घाट और संग्रहण केंद्रों पर रेत माफियाओं का कब्जा हो चला है और इनके सिंडीकेट को प्रदेश के दो मंत्रियों व कुछ अन्य प्रभावी नेताओं का संरक्षण मिलने के कारण प्रशासन इसमें हाथ डालने की हिम्मत नहीं कर रहा है। 
श्री उपासने ने कहा कि भ्रष्टाचार, कमीशनखोरी में लिप्त दिख रही प्रदेश सरकार जिस तरह माफियाओं को संरक्षण देकर एक नए तरह का आतंकराज क़ायम  पर उतारू है, उससे प्रदेश संत्रस्त हो चला है। रेत, शराब और ज़मीन माफिया कांग्रेस की सरकार आते ही एकाएक सक्रिय हो गए हैं और वे अपने अपराध-कर्मों में आड़े आने वालों पर जानलेवा हमला तक कर रहे हैं। प्रदेश सरकार इन माफियाओं व आपराधिक तत्वों को संरक्षण देकर उनका दुस्साहस बढ़ाने का ही काम कर रही है।
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री उपासने ने कहा कि रेत माफियाओं की कारस्तानियों के चलते आम मध्यमवर्गीय व ग़रीब परिवारों का अपने घर का सपना टूटकर बिखरता जा रहा है। हालत यह हो गई है कि अब सीमेंट से भी ज़्यादा कीमत रेत की चुकानी पड़ रही है। पहले शराब माफियाओं को इस सरकार ने मनमानी करने की छूट दे ओवर रेट शराब बिकवाकर और 30 फीसदी शराब को कालाबाजार में खपाकर उसके कमीशन को हज़म किया और अब रेत माफियाओं को मनमानी करने की छूट देकर प्रदेश सरकार क्या अब उनके कमीशन से अपने ‘आकाओं’ की तिजोरी भरने में लगी है? 
श्री उपासने ने कहा कि चुनाव के दौरान सत्ता हासिल करने के लिए कांग्रेस ने जितने भी लोक-लुभावन वादे किए थे, सत्ता में आते ही कांग्रेस की सरकार ने उनको ताक पर रखकर प्रदेश के हर वर्ग के लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। इसकी कीमत कांग्रेस सरकार को समय आने पर चुकानी ही पड़ेगी।

hamar-dhamtari-whatsapp-logoShare

Comments on News

इन्हें भी देखे

dhamtari news छत्तीसगढ़ कोरोना के चंगुल में त्राहि-त्राहि कर रहा, अन्य राज्यों के मुक़ाबले संक्रमण की सबसे ज़्यादा मार सह रहा : उपासने
dhamtari news दहशतगर्द और विध्वंसक नक्सलियों के सफाए के लिए प्रदेश सरकार कब दिखाएगी आक्रामकता: संजय
dhamtari news लॉकडाउन सफल हो, इसके लिए प्रदेश सरकार पीडीएस राशन आपूर्ति, टेस्टिंग व इलाज के लिए पर्याप्त इंतज़ाम पर ध्यान दे : संजय
dhamtari news सिर्फ दंतेवाड़ा तक नहीं पूरे प्रदेश में चल रही पीडीएस घोटाला और हेराफेरी - महेश गागड़ा
dhamtari news एनसीपी ने मरवाही उपचुनाव चुनाव समिति का किया गठन
dhamtari news राज्यसभा सांसद फूलोदेवी नेताम ने केंद्रीय संचार मंत्री रविशंकर प्रसाद को लिखा पत्र
dhamtari news कृषि कानून के खिलाफ कांग्रेस आज बनाएगी आंदोलन की रणनीति, होगी दो बैठकें
dhamtari news दहशतगर्द और विध्वंसक नक्सलियों के सफाए के लिए प्रदेश सरकार कब आक्रामकता दिखाएगी: संजय
dhamtari news नए कृषि कानूनों का विरोध कांग्रेस की वैचारिक दरिद्रता और किसान विरोधी राजनीतिक चरित्र का परिचायक : रमन सिंह
dhamtari news देश भर में कोरोना वारियर्स का सम्मान पर छतीसगढ़ सरकार कर रही शोषण: साय

Follow Us

विडियो

Email : hamardhamtari@gmail.com