Hamar Dhamtari

नगरी ब्लाक में मिले कोरोना के 5 नए मरीज, कंटेनमेंट जोन बनने से लोग परेशान

No image
नगरी। नगरी क्षेत्र में कोरोना संक्रमण का दौर लगातार जारी है। इस बीच नगर के व्यापारियों ने जनहित में निर्णय लेते हुए प्रत्येक मंगलवार को पूर्णतः बन्द का निर्णय लिया और इस बन्द को व्यारियो सहित आमजनों का भरपूर समर्थन भी मिला। वहीं नगरी क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। आज पूरे नगरी क्षेत्र में समाचार लिखे जाने तक 5 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है। नगरी शहर में पुलिस थाना नगरी से एक 55 वर्षीय पुलिस के जवान की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं नगरी के एक जनप्रतिनिधि के कार्यालय के पियून की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।
ज्ञात हो कि इन्ही जनप्रतिनिधि के निज सचिव की रिपोर्ट भी कल देर शाम को पॉजिटिव आई थी।इस तरह आज नगरी शहर में कुल 2 संक्रमितों की पहचान हुई है। नगरी ब्लॉक के ग्राम सिरसिदा में 42 वर्षीय पुरुष ,बगरूमनाला की 41 वर्षीय महिला व छिंदी टोला उमरगांव के 22 वर्षीय पुरुष की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।
अब तक नगरी ब्लॉक में कुल173 केस: नगरी विकासखण्ड में कोरोना संक्रमितों की संख्या 15 सितम्बर तक कुल 173 हो चुकी है। जिनमे से 62 मरीज स्वस्थ्य होकर अपने दैनिक कार्यों में पूर्व की तरह लग चुके हैं। वही 109 मरीज अभी एक्टिव हैं। जिनका उपचार स्वास्थ्य विभाग की देख रेख में लगातार जारी है। नगरी क्षेत्र में कोरोना संक्रमण से दो लोगों की मौत भी हो चुकी है, जिसमे सांकरा व सोनामागर के निवासी शामिल है। अब तक स्वास्थ्य विभाग ने 44 मरीजों को कोविड अस्पताल रिफर किया है व अन्य मरीजों को होम आइसोलेशन में रखकर उनका समुचित उपचार किया जा रहा है।  
कोरोना संक्रमण के चलते वार्ड क्रमांक 6 व 11 में संक्रमित मरीज मिलने से चिन्हित क्षेत्र को कंटेन्मेंट एरिया घोषित कर आवाजाही पर प्रतिबंध लगा दिया गया है, जिस पर कुछ व्यापारियों ने आपत्ति भी दर्ज कराई है कि इससे व्यापार काफी प्रभावित हो रहा है।     

hamar-dhamtari-whatsapp-logoShare

Comments on News

इन्हें भी देखे

dhamtari news बारिश ने बढ़ाई किसानों की मुसीबतें, फसल चौपट, किसानों ने मांगा मुआवजा
dhamtari news श्रवण ध्रुव बने सरपंच संघ के नए अध्यक्ष
dhamtari news 22 हाथियों के दल ने दी कांकेर में दस्तक, चार एकड़ फसल को रौंदा
dhamtari news नगरी के व्यापारियों का बड़ा फैसला, हर सप्ताह मंगलवार को बंद रहेंगी सभी दुकानें
dhamtari news 15 सितंबर से हर मंगलवार को नगर की सभी दुकानें रहेंगी बंद, खोलने पर 5 हजार जुर्माना
dhamtari news धमतरी जिले के नगरी क्षेत्र में मिले 8 कोरोना पाजिटिव
dhamtari news धमतरी जिले के नगरी क्षेत्र में मिले तीन नए कोरोना पाजिटिव
dhamtari news व्यापारी प्रकोष्ठ के सहसचिव त्रिलोक सिन्हा और कोषाध्यक्ष अनिल छाजेड़ चुने गए
dhamtari news स्वास्थ्य समिति योजना का कर रहे सही क्रियान्वयन
dhamtari news माओवादियों ने पेड़ काटकर नगरी-मैनपुर रोड को किया बंद, घोरागांव मुठभेड़ को बताया फर्जी

Follow Us

विडियो

Email : hamardhamtari@gmail.com