Hamar Dhamtari

भारती एवं उनके पति हर्ष की बेल याचिका पर आज सुनवाई

No image
मुंबई। भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर शनिवार को एनसीबी ने छापेमारी की थी, जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों को एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद रविवार को किला कोर्ट में पेश किया गया। मामले पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को 14 दिन तक के लिए यानी 4 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 
दोनों की तरफ से बेल के लिए अप्लाई कर दिया है, जिस पर आज सुनवाई होगी।  बताया जा रहा है कि भारती सिंह को कल्याण जेल में शिफ्ट किया जा रहा है, वहीं हर्ष को टलोजा जेल में रखा गया है। अब आज दोनों की अर्जी पर सुनवाई होनी है, जिसके बाद ये पता चलेगा कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को आगे राहत मिलेगी या नहीं। पिंकविला की खबर के मुताबिक, एनसीबी के जोनल अफसर समीर वानखेड़े ने बताया कि भारती के स्टाफ से भी कुछ लोग हैं, जिनको पूछताछ के लिए और जांच के लिए बुलाया जा सकता है।
किसी और सेलेब्रिटी को भी इस मामले में पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है? इस सवाल पर समीर ने कहा कि हम प्रोफेशनल एजेंसी हैं और किसी भी बात को खारिज नहीं किया जा सकता है।भारती सिंह ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज सीजन 4 से की थी। वह अब तक कई शो में कॉमेडियन के तौर पर काम कर चुकी हैं और कई रियलिटी शो होस्ट कर चुकी हैं। इसके अलावा वह झलक दिखला जा सीजन 8 में बतौर पार्टिसिपेंट भी आ चुकी हैं। भारती की कमाई की बात करें तो उनकी कमाई साल 2019 में करीब 11 करोड़ थी।

hamar-dhamtari-whatsapp-logoShare

Comments on News

Follow Us

विडियो

Email : hamardhamtari@gmail.com