Hamar Dhamtari

वार्ड की सेवा के प्रति कृत संकल्पित है सन्तोष

No image
कुरुद। नगर पंचायत कुरुद पार्षद ,संयुक्त सचिव पीसीसी एवं कुरुद कांग्रेस के पूर्व दिगज्ज नेता स्व. राजकुमार अग्रवाल के निधन के बाद वार्ड पार्षद की सीट पूरी तरह से खाली है। इस वार्ड में राजकुमार ने अपनी तत्कालीन कार्यकाल में क़ई जनहित के कार्य करवाए और जनता का पूरा समर्थन प्राप्त किया था। इसी तरह उन्होंने कुरुद कांग्रेस को जमीनी स्तर से उठाकर मजबूत बनाने का काम करते रहे है। अब उनके निधन के पश्चात अब इस वार्ड में जो रिक्त पद है वह आगामी समय मे होने वाले चुनाव द्वारा भरा जा सकता है। वैसे तो अग्रवाल जी के जाने के बाद वार्ड में क़ई कांग्रेसजन दावेदारी कर रहे है, इनमें से एक विशेष नाम जो उभर कर आ रहा है,वह है वार्ड के समर्पित और जनसेवक सन्तोष प्रजापति जी।
राजकुमार अग्रवाल जी को अपना राजनीतिक गुरु मानने वाले सन्तोष प्रजापति पिछले काफी समय से कांग्रेस पार्टी से जुड़कर आमजनों की सेवा में लगे हुए है।सन्तोष जी ने वार्ड में लोगो से जुड़कर हर तरह से अपनी उपलब्धता को दशाया है।उन्होंने चर्चा करते हुए बताया है कि मेरे राजनीतिक गुरु राजकुमार अग्रवाल जी ने वार्ड के लिये जो सपना देखा था,उसे पूरा करने और वार्डवासियों के लिये हर तरह से सेवा कार्य करने के लिये प्रतिबद्ध हु।अगर मुझे सेवा का अवसर मिलता है तो मैं हर सम्भव प्रयास वार्ड की सेवा के लिये करूंगा,साथ ही जो कार्य अग्रवाल के जाने से छूटे हुए है उन्हे मै पूरी निष्ठा भाव के साथ पूरा करूंगा,साथ ही कांग्रेस पार्टी की संगठन शक्ति को मजबूत करने का काम करते हुए पार्टी के लिये हर सम्भव कार्य करता रहूंगा।

hamar-dhamtari-whatsapp-logoShare

Comments on News

इन्हें भी देखे

dhamtari news क्षेत्र में उत्साह के साथ मनाया गया छेरछेरा पर्व
dhamtari news अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के सहायतार्थ जनजागरूकता के लिए कुरूद मे संग-संगठनों ने निकाली कीर्तन शोभा यात्रा एवं बाइक रैली
dhamtari news कुरुद में निकाली कीर्तन शोभायात्रा एवं बाइक रैली
dhamtari news नि:स्वार्थ कार्य और लगनशीलता से ही होगी सार्थक जनसेवा
dhamtari news जनजागरण के लिए निकाली भव्य शोभायात्रा, जगह-जगह हुआ स्वागत
dhamtari news वरिष्ठ किसानों व नागरिकों से कराया ध्वजारोहण,पार्षद देवव्रत ने दिया जनसेवा का सन्देश
dhamtari news पहंदा की टीम ने जीता रात्रिकालीन कबड्‌डी स्पर्धा का खिताब
dhamtari news गोजी में स्व. नरेंद्र साहू की स्मृति में होगी कबड्डी प्रतियोगिता
dhamtari news गणतंत्र दिवस पर कोरोना वारियर्स और जनसेवकों का किया गया सम्मान
dhamtari news छत्तीसगढ़ राज्य अजजा आयोग में हुआ ध्वजारोहण

Follow Us

विडियो

Email : hamardhamtari@gmail.com