Hamar Dhamtari

निजी अस्पताल से मोबाइल पार करने वाला धराया

No image
धमतरी। रायपुर के निजी अस्पताल से मोबाइल पार करने वाले को गिरफ्तार करने में पुलिस का सफलता मिली है। पुलिस ने आरोपी के पास से दो मोबाइल भी बरामद किया है। 
मिली जानकारी के अनुसार 4 फरवरी की शाम करीबन 6:45 बजे समीर ओझा पिता दुखीराम ओझा निवासी श्याम नगर पखांजूर कांकेर ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि अपने पुत्र के उपचार हेतु रायपुर रोड स्थित निजी अस्पताल में दिनांक 02 फरवरी को भर्ती किया था। इसी दौरान दिनांक 04 की रात्रि करीबन 2:30 बजे अपने मोबाइल को चार्जिंग में लगाया था। सुबह करीबन 5:00 बजे देखा तो उसके मोबाइल सहित एक अन्य का मोबाइल नहीं था। अस्पताल व आसपास पता करने पर भी मोबाइल का कुछ पता नहीं चला। उक्त रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 380 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
थाना कोतवाली एवं साइबर सेल की संयुक्त टीम तत्काल अज्ञात आरोपी एवं चोरी के मोबाइल की पतासाजी हेतु रवाना हुए। उक्त टीम के द्वारा घटनास्थल पर उपलब्ध तकनीकी साक्ष्य के आधार पर अरबाज़ खान को अभिरक्षा में लेकर कड़ाई से पूछताछ किया गया। पूछताछ में उसने स्वीकार किया कि दिनांक 04/02 की सुबह करीबन 4 बजे अस्पताल के जनरल वार्ड में घुसकर चार्जिंग में लगा एक एम आई कंपनी का मोबाइल एवं एक रियल मी कंपनी का मोबाइल को चोरी कर अपने पास छिपा कर रखा है।
आरोपी की निशानदेही पर उसके कब्जे से 2 नग मोबाइल गवाहों के समक्ष बरामद किया गया। आरोपी अरबाज खान पिता स्वर्गीय बाबर अली उम्र 18 वर्ष 7 माह साकिन लाल बगीचा वार्ड गौरा चौरा के पास धमतरी के अपराध स्वीकारोक्ति एवं उपलब्ध साक्ष्य के आधार पर  गिरफ्तार कर वैधानिक कार्यवाही किया गया है।   

hamar-dhamtari-whatsapp-logoShare

Comments on News

इन्हें भी देखे

dhamtari news किराना दुकान में चोरी करने वाले 2 आरोपी धराए, नगदी 2500 रुपए बरामद
dhamtari news नेशनल हाइवे में अज्ञात मेटाडोर ने बाइक सवार को लिया चपेट में, मौत
dhamtari news नगरी में चोरी की मोटरसाइकिल को बेचने के लिए ग्राहक तलाशते दो युवक धराए
dhamtari news नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म का आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा
dhamtari news शादी का झांसा देकर अपहरण एवं दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार
dhamtari news महिला से मोबाइल लूटने वाले दो युवक धराए
dhamtari news चोरी की बुलेट को बेचने के लिए ग्राहक तलाशता युवक धराया
dhamtari news पुलिस को मिली बड़ी सफलता, देशी शराब दुकान में चोरी के पांच आरोपी पकड़ाए
dhamtari news शराब दुकान में चोरों का धावा, गल्ला से 6 लाख ले गए
dhamtari news किराना दुकान से 50 हजार नगदी एवं सामान पार

Follow Us

विडियो

Email : hamardhamtari@gmail.com