Hamar Dhamtari

गैस, पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि को लेकर युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

No image
धमतरी। धमतरी में युवा कांग्रेस ने सोमवार को गैस, पेट्रोल एवं डीजल के कीमतों में वृद्धि को लेकर केंद्र सरकार के विरोध में रैली निकाली। इस दौरान युकां के विधानसभा अध्यक्ष उदित नारायण साहू के नेतृत्व में युवा कांग्रेसियों ने मकई चौक में ठेले में बाइक एवं गैस को रखकर विरोध प्रदर्शन किया।  
इस मौके पर छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव व जिला प्रभारी मो अजहर ने कहा कि लगातार देश में पेट्रोल- डीजल की कीमतें बढ़ रही हैं। एक मई 2019 के बाद अभी तक पेट्रोल की कीमतों में 15.21 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमतों में 15.33 रुपये प्रति लीटर का इजाफ़ा हो चुका है। एक तरफ चौतरफा महंगाई की मार है तथा दूसरी तरफ डीजल-पेट्रोल-गैस के दामों की भरमार है। कोको पाढ़ी ने कहा कि मोदी सरकार अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कम कीमतों का लाभ आम आदमी को क्यों नहीं दे रही है? एक तो देश में पेट्रोल-डीजल की कीमतें पड़ोसी देशों के मुकाबले काफी ज्यादा है, वहीं दूसरी तरफ बढ़ी हुई कीमतों ने पेट्रोल-डीजल की तस्करी भी शुरू करवा दी है। 
कांग्रेस प्रवक्ता व युवा कांग्रेस के कार्य जिलाध्यक्ष कृष्णा मरकाम ने कहा कि इस सरकार को अर्थव्यवस्था की कोई समझ नहीं है। महंगाई पहले से ही लगातार बढ़ रही है। गैस सिलेंडर और पेट्रोल-डीज़ल की क़ीमतों में जो आग लगी हुई है, उससे महंगाई और बढ़ेगी। उदितनारायण साहू ने कहा कि केंद्र सरकार की लगातार विफलताओं के बाद भी जनता को प्रताड़ित करने का कार्य किया जा रहा है।  
इस दौरान प्रदर्शन कार्यक्रम में योगेश लाल, विशाल शर्मा,विक्रांत शर्मा, पीयूष पांडेय, गुरुगोपाल गोस्वामी, गौतम वाधवानी ,संघजोत सिंह,कुणाल गायकवाड़, साहिल अहमद,राजू साहू,तनवीर कुरैशी,तोषण साहू, माहिम शुक्ला,राकेश मौर्या, भागी निषाद, राहुल बख्तानी,तनवीर कुरैशी, कुलेश्वर देवांगन, पुष्पेंद्र साहू, टोगेेश साहू,टोमेश साहू, शुभम साहू, सर्वेश बाफना,ऋषभ ठाकुर,पंकज साहू, श्रीकांत तिवारी, तरुण रॉय, मुकेश अग्रवाल,सुनील बंदे, बंटी सोनी, पराष्मणि साहू, इंदल यादव, नमन बंजारे,विजेंद्र रामटेके सहित युकांई मौजूद रहे |

hamar-dhamtari-whatsapp-logoShare

Comments on News

इन्हें भी देखे

dhamtari news कलेक्टर ने किया फीता काटकर अटल टिकरिंग लैब का उद्घाटन
dhamtari news सामान्य सभा में हंगामा के बाद निगम का बजट पेश, लाभ का बजट पास
dhamtari news सफलता के लिए जागरूक होना बहुत जरूरी – रबींद्र चोपड़ा
dhamtari news धमतरी जिले में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 7 नए मरीजों की पुष्टि
dhamtari news धमतरी के भखारा थाने का अमानवीय चेहरा,एक व्यक्ति से 30 हजार रूपये अवैध वसूली करने के बाद भी कर दी उसकी जमकर पिटाई
dhamtari news लायनेस क्लब धमतरी ने किया समाजसेवी गुड्डा रजक का सम्मान
dhamtari news अतिक्रमण तोड़ने गए अमले के सामने तीन लोगों ने की खुद पर मिट्टी तेल डालकर आत्महत्या की कोशिश, मचा हड़कंप
dhamtari news धमतरी एसडीएम बनीं योगिता देवांगन, संभालेंगी धमतरी का प्रभार
dhamtari news धमतरी जिले में बीते 24 घंटों में मिले कोरोना के 12 नए मरीज, 6 मरीज हुए डिस्चार्ज
dhamtari news नौकरी का झांसा, युवक से 2 लाख की ठगी

Follow Us

विडियो

Email : hamardhamtari@gmail.com