Hamar Dhamtari

बैडमिंटन स्पर्धा में सुजेय-मिहिर की जोड़ी बनी चैंपियन

No image
मुकेश कश्यप @ कुरुद। बैडमिंटन बॉयज क्लब कुरुद के तत्वावधान में नगर के अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में दो दिवसीय बैडमिंटन स्पर्धा का आयोजन किया गया। इस राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में कोंडागांव, पखांजूर, भिलाई, चांपा, रायपुर, धमतरी, गरियाबंद, नवापारा के नेशनल खेलने वाले खिलाड़ियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। 
इस अवसर पर रायपुर के सुजेय और मिहिर ने उम्दा खेल का प्रदर्शन करते हुए रायपुर के ही सक्षम और रोहित को 21-16 और 21-17 से हराकर इस वर्ष का फाइनल पुरुस्कार 21000 रुपए जीता, जिसे राइस मिल एसोसिएशन के प्रदान किया। 
द्वितीय पुरस्कार सक्षम और रोहित को 11000 रुपए व तृतीय विक्रांत और पार्टनर भिलाई को 7100 रुपए की राशि विनोद असरानी ने प्रदान किया। बेस्ट प्लेयर सुजेय तम्बोली को 5000 रुपए तपन चन्द्राकर और अधिराज रायपुर को मुंडा ट्रांसपोर्ट ने दिया। रौनक चौहान को 2500 रुपए का विशेष पुरुस्कार रविकांत चन्द्राकर ने दिया। 
दोपहर में पूर्व मंत्री व कुरूद विधायक अजय चन्द्राकर ने अपने सम्बोधन में सभी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। क्लब के सदस्यों ने उन्हें ग्राउंड की नींव रखने व एक बार फिर से इस खेल को नगर में जीवित करने के लिए धन्यवाद दिया। रात्रि में समापन कार्यक्रम हुआ, जिसमें नगर पंचायत अध्यक्ष तपन चन्द्राकर ने नगर को एक और कोर्ट देने की घोषणा से इस खेल के भविष्य को और मजबूत किया । 
छग बैडमिंटन एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष संजय भंसाली ने कोच की व्यवस्था के लिए नगर के बच्चों को आश्वस्त किया। पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष रविकांत चन्द्राकर, सभापति मनीष साहू, नगर के प्रतिष्ठित व्यवसायी नवल किशोर केला, सुरेश महावर, कमलेश शर्मा, राघवेंद्र सोनी ने सभी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। 
खेल में रवि चन्द्राकर, दीपक अग्रवाल, बलराम साहू, रेफरी भारत सोनी व सत्यजीत सर  कुरूद के अन्य खिलाड़ी होमेन्द्र, राघव बजाज, अभिषेक, मोंटू का विशेष योगदान रहा। क्लब के सदस्य अशोक बजाज, दिनेश केला, होमन साहू, अवनीश तिवारी, हरीश केला, विनय अग्रवाल, चंदन केला, प्रसन्न नायडू, अभिषेक सिंह, सचिन बागे, राहुल बागे ने कार्यक्रम को सफ़ल बनाने के लिए सभी को धन्यवाद दिया। नगर के जूनियर खिलाड़ियों खनक, सिद्धि, मानव, कुबेर, गुणज, वकार, भविष्य केला, यज्ञ केला को भविष्य में कुरुद का नाम रोशन करने उनका हौसला बढ़ाया। इस अवसर पर नगर के खेल प्रेमी उपस्थित रहे। 

hamar-dhamtari-whatsapp-logoShare

Comments on News

इन्हें भी देखे

dhamtari news कुरुद में मुख्यमंत्री टी 20 क्रिकेट स्पर्धा का फाइनल आज
dhamtari news एनएच गोयल रायपुर व खडकपुर रेलवे ने जीते अपने-अपने मैच
dhamtari news एक दिवसीय मैत्री क्रिकेट स्पर्धा का खिताब छात्र संगठन इलेवन के नाम
dhamtari news महेंद्र सिंह धोनी ने की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा
dhamtari news इस साल खाली स्टेडियमों में हो सकता है आईपीएल - सौरभ गांगुली
dhamtari news पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर तौफिक कोरोना से संक्रमति
dhamtari news डेविड वॉर्नर ने विराट कोहली से टिकटॉक ज्वॉइन करने को कहा, बोले- आपकी पत्नी बना देंगी अकाउंट
dhamtari news विभिन्न खेल सम्मानों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 30 जून
dhamtari news भारत के सारे मैच जानिए कब, कहां और कितने समय देख सकेंगे
dhamtari news तीसरी जीत के साथ हैदराबाद अंक तालिका पर सबसे ऊपर : आईपीएल 2019

Follow Us

विडियो

Email : hamardhamtari@gmail.com