Hamar Dhamtari

साहू समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

No image
दीपक साहू @ कुरूद। तहसील साहू समाज कुरुद ने भवन की सुरक्षा के लिए वैकल्पिक व्यवस्था पार्किंग के लिये की जा रही निर्माण को अवैध कब्जा ठहराकर नगर पंचायत द्वारा साहू समाज को बार-बार नोटिस जारी कर प्रताड़ित किया जा रहा हैं। जिससे नाराज साहू समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा।
तहसील साहू समाज कुरूद का केनाल रोड के किनारे साहू समाज भवन स्थित हैं। जिसके वैकल्पिक व्यवस्था के लिए केनाल रोड से कच्चे मार्ग का निर्माण हुआ हैं। भवन के सामने कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा काबिज कर झुग्गी-झोपड़ी बनाकर कब्जा कर रखा है। जिसकी पूर्व में सूचना प्रशासन को साहू समाज एवम चंद्राकर समाज द्वारा पत्र प्रेषित कर दी गई थीं। उस भूमि के ऊपर कच्चा समतलीकरण किया जा रहा था। जिस पर समाज ने यह आश्वासन दिया था कि इस भूमि की जब भी शासन को जरूरत होगी निर्माण कार्य को स्वतः ही तोड़ दिया जाएगा।
साहू समाज द्वारा यह व्यवस्था इसलिए किया गया था कि पूर्व में असामाजिक तत्वों द्वारा भवन में लगे पंखा, टेबल व अन्य सामग्रीयों की चोरी की जा चुकी हैं। नगर पंचायत कुरुद के द्वारा नोटिस दिए जाने के बाद काम को बंद कर दिया गया है। उसके बाद भी बार-बार नोटिस भेजा जा रहा है।
मुख्य नगर पालिका अधिकारी द्वारा लगातार समाज को नोटिस भेज कर मानसिक प्रताड़ित किया जा रहा हैं एवं निर्माणाधीन मार्ग को तोड़ने की बात की जा रहीं हैं जो न्याय संगत नहीं है। इस विषय पर चर्चा करते हुए नगर पंचायत अध्यक्ष तपन चंद्राकर ने कहा कि मैं सभी समाज का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं भी एक सामाजिक प्राणी हूं मैंने कि समाज के भावना को ठेस पहुंचाने के लिए कोई भी बात नहीं की है यदि कोई व्यक्ति या समाज अवैध निर्माण कार्य करेगा तो नगर पंचायत नियमानुसार कार्यवाही अवश्य करेगी जिसका पालन नगर पंचायत कुरूद द्वारा किया गया है।
ज्ञापन को कुरूद तहसीलदार भूपेंद्र गावरे को मुख्यमंत्री के नाम सौंपा गया । ज्ञापन देने वालों में साहू समाज के जिलाध्यक्ष दयाराम साहू, महासचिव संतराम साहू, महासचिव विजय साहू, तहसील साहू समाज कुरुद के अध्यक्ष डॉ राधेश्याम साहू, उपाध्यक्ष कृष्णकांत साहू, सचिव लखन लाल साहू, संगठन मंत्री ठाकुर राम साहू, ओमप्रकाश साहू, भन्नुराम साहू, घनश्याम साहू व अन्य लोग शामिल थे।

hamar-dhamtari-whatsapp-logoShare

Comments on News

इन्हें भी देखे

dhamtari news समय के साथ नित नया रूप ले रहा कुरुद का खेल मेला मैदान
dhamtari news नगर पंचायत जनप्रतिनिधियों ने कोविड 19 वैक्सीन लगवाकर किया सबको सचेत रहने का आग्रह
dhamtari news शासकीय कन्या विद्यालय में पार्षद सुचिता अग्रवाल ने वॉटर फ्रीजर का किया लोकार्पण
dhamtari news अटंग में गौठान में गोबर खरीदी का उद्घाटन
dhamtari news सिवनी कला में झेरिया यादव समाज का आदर्श विवाह एवं सामाजिक सम्मेलन 4 अप्रैल को
dhamtari news फोटोग्राफी कार्यशाला में कैमरा के पिक्सल, वीडियो क्वालिटी की दी जानकारी
dhamtari news कुरुद अधिवक्ता संघ का चुनाव 10 मार्च को, अध्यक्ष पद के लिए तीन दावेदारों ने किया नामांकन दाखिल
dhamtari news छत्तीसगढ़ महतारी महाविद्यालय भखारा को भी बनाया गया परीक्षा केंद्र
dhamtari news गोजी में विकास कार्यो का भूमिपूजन
dhamtari news पार्षद सुचिता अग्रवाल ने किया राशन भण्डार का निरीक्षण

Follow Us

विडियो

Email : hamardhamtari@gmail.com