Hamar Dhamtari

नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म का आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा

No image
धमतरी। नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने नाबालिग को बेमेतरा से बरामद किया है। 
मिली जानकारी के मुताबिक थाना कोतवाली के तहत वार्ड की नाबालिग की अपहरण होने की रिपोर्ट परिजनों ने थाना कोतवाली में दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की विवेचना में जुट गई। इस दौरान थाना प्रभारी कोतवाली को मुखबिर से सूचना मिली कि अपह्त नाबालिग को ग्राम जैतपुरी, बेमेतरा निवासी श्रीराम राजपूत अपने घर ले जाकर रखा है।  
इस  सूचना पर थाना प्रभारी कोतवाली नवनीत पाटिल ने सहायक उपनिरीक्षक संतोषी नेताम के नेतृत्व में टीम गठित कर रवाना किया गया। टीम ने संदेही के घर जाकर दबिश दी। श्रीराम राजपूत के कब्जे से बरामद कर उससे पूछताछ की। विवेचना क्रम में पीड़ित नाबालिग बालिका के कथन, चिकित्सकीय परीक्षण रिपोर्ट एवं उपलब्ध साक्ष्य के आधार पर मामले में धारा 376 भादवि एवं लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम की धारा 6 जोड़ते हुए आरोपी श्रीराम राजपूत पिता सुरेंद्र राजपूत उम्र 21 वर्ष जयपुरी थाना नांदघाट जिला बेमेतरा को गिरफ्तार कर  न्यायिक रिमांड हेतु न्यायालय के समक्ष पेश किया गया ।

hamar-dhamtari-whatsapp-logoShare

Comments on News

Follow Us

विडियो

Email : hamardhamtari@gmail.com