Hamar Dhamtari

फोटोग्राफी कार्यशाला में कैमरा के पिक्सल, वीडियो क्वालिटी की दी जानकारी

कुरुद भाजपा आई.टी.सेल ने किया नि:शुल्क फोटोग्राफी कार्यशाला का आयोजन

No image
मुकेश कश्यप @ कुरुद। भारतीय जनता पार्टी आईटी सेल कुरुद की तरफ से आज नया बस स्टैंड कुरुद में स्थित आईटी एकेडमी कंप्यूटर ट्रेनिंग सेंटर में तकरीबन 40 युवक-युवतियों को कैमरा और वीडियो चलाने और प्रयोग में आने वाले संपूर्ण उपकरणों जानकारी और नि:शुल्क ट्रेनिंग दिया गया।
इस विशेष कार्यशाला के ट्रेनर एवं आईटी सेल कुरूद विधानसभा के सह संयोजक रेखराम साहू ने कैमरा के पिक्सल, वीडियो क्वालिटी, कैमरा के प्रकार, लेंस, जूम, कैमरा के aparture, ISO & shutter speed के बारे में विस्तृत जानकारी प्रेक्टीकल के साथ रखी।
कार्यक्रम के मुख्यअतिथि के रुप में उपस्थित रहे जिला आईटी सेल भाजपा के सहसंयोजक कमलेश चंद्राकर ने अपनी बात रखते हुए कहा: आज कला के विभिन्न क्षेत्रों में आगे रहनें वाले युवाओं की डीमांड समाज में है हम सभी महंगे और अच्छे स्मार्ट फोन चलाते हैं सभी सेल्फी लेते हैं कैमरा का यूज़ करते हैं इस दिशा में हम सभी को अपने स्मार्टफोन का सही उपयोग करते हुए सोशल मीडिया का सही संचालन और उनकी खूबियों का भरपुर उपयोग के द्वारा अपनी कला और अपनी पहचान बनाने को कहा। उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा किया हमारा पहला प्रशिक्षण कार्यशाला है और इसी तरह हमारी आईटी टीम आपसी सहयोग और प्रेरणा का आदान प्रदान आप सभी से करती रहेंगी।
यह ट्रेनिंग कंप्यूटर पर प्रोजेक्टर के माध्यम से दी गई। आईटी अकेडमी संस्था के संचालक योगेश साहू एवं प्रज्ञा चंद्राकर ने इस तरीके के विशेष प्रशिक्षण के लिए आभार व्यक्त किया और सफल संचालन भी किया। टीना चंद्राकर, कुबेर यादव, गितेश्वर साहू, नोहर साहू नें प्रशिक्षण में सहयोग दिया, साथ ही विद्यार्थीयों नें लगातार चार घंटे तक प्रशिक्षण भी प्राप्त किया।

hamar-dhamtari-whatsapp-logoShare

Comments on News

इन्हें भी देखे

dhamtari news बानगर में कोरोना जागरूकता अभियान के तहत टीकाकरण लोगों को किया प्रेरित
dhamtari news जय माँ काली छत्तीसगढ़ महतारी मन्दिर कुरुद व वैष्णव देवी मंदिर कन्हारपुरी में सम्पन्न हुआ हवन-पूजन
dhamtari news नवरात्रि पर घर-घर हो रही जगत जननी मां दुर्गा की पूजा-अर्चना
dhamtari news कोरोना" प्रकृति से छेड़छाड़ का ही दुष्परिणाम है- कमलेश चंद्राकर
dhamtari news सूर्य नमस्कार चौक कुरुद में बोर खनन कार्य प्रारंभ,वार्डवासियों ने नपा अध्यक्ष का जताया आभार
dhamtari news कुरुद के व्यवसायी संतोष अग्रवाल का निधन
dhamtari news कोरोना से बचने का बेहतर साधन स्वयं का लॉकडाउन :मनोज
dhamtari news स्व. सोमप्रकाश गिरी कुशल नेतृत्व एवं जनसेवा की मिसाल थे: लेखराम साहू
dhamtari news सहकारिता नेता प्रवीण चन्द्राकर और पूर्व मण्डल अध्यक्ष देवनाथ साहू का निधन ,जनप्रतिनिधियों ने दी विनम्र श्रद्धांजलि
dhamtari news घर पर रहकर ही जीतेंगे कोरोना से जंग : केशव चन्द्राकर

Follow Us

विडियो

Email : hamardhamtari@gmail.com