अपराधिक गतिविधियां नहीं रुक पा रही – रमेश पांडेय

कुरुद। नगर में अपराधिक गतिविधियों पर रोक नहीं लग पा रहा है जो लोग विरोध करते थे वही लोग आज मौन बैठ गए हैं. कुरुद में सत्ता परिवर्तन के बाद जैसा बदलाव लोगों ने सोचा था ।वैसा देखने को नहीं मिल रहा है पहले से ज्यादा नशे का कारोबार जुआ, सट्टा, अवैध शराब, नशीली गोलियों ,का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है।उपरोक्त बातें कांग्रेस नेता और वकील रमेश पांडे ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कही है.
उन्होंने कहा है कि लोगों ने सोचा था, कि ऐसे अपराधिक कार्यों पर भाजपा सरकार आने से रोक लगेगी लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिल रहा है.छत्तीसगढ़ विधि प्रकोष्ठ कांग्रेस के प्रवक्ता रमेश पांडे ने आगे विज्ञप्ति में कहा है धमतरी जिले के कुरुद ब्लॉक सहित पूरे कुरुद विधानसभा के गांव-गांव में अल सुबह से देर रात तक आसानी से अवैध शराब नशीली गोलियां दलालों के माध्यम से उपलब्ध कराई जा रही हैं ,जिससे नशे का कारोबार संरक्षण में फल फूल रहा है। कुरूद नगर के चौक चौराहों सहित आसपास के गांवों-कस्बों में सट्टे का कारोबार धड़धले से जारी है वहीं कुरुद नगर के गली-गली में सट्टा लिखना एवं अवैध शराब की बिक्री बिना डर भय के वर्षों से चल रही है। वही कुरूद नगर मुख्यालय के अतिरिक्त गांव गांव में रात दिन कोचियों के माध्यम से अवैध शराब उपलब्ध कराई जा रही है. नहर नाली पार , खेतखार, तालाब, खेल मैदान, गार्डन ,सुनसान इलाका मयखाना बन गया है। जहां शराबियों का अड्डा जमा रहता है। वहीं पानी पाउच, डिस्पोजल गिलास, कुरकुरे के खाली थैली इधर-उधर अन्यत्र बिखरे नजर आते हैं ।वर्तमान सरकार के लोग पूर्ववर्ती सरकार के समय अक्सर यह कहते नहीं थकते थे। कांग्रेसी लोग हाथ में गंगाजल लेकर शराबबंदी करने की कसम खाई थी.चुनावी घोषणा पत्र में पूर्ण शराबबंदी का वादा किया था.कांग्रेस सरकार के राज में गली-गली में शराब बिक रही है। यह कहते नहीं थकते थे। आज भाजपा सरकार में गांव-गांव गली-गली में शराब बिक रही है। आज उनके लोग मौन क्यों हैं?
श्री पांडे ने विज्ञप्ति में कहा है कि नशाबंदी की दुहाई देकर भाजपा के नेता और प्रदेश प्रवक्ता विधायक अजय चंद्राकर भी नही थकते थे पर कांग्रेस सरकार से बुरी स्थिति आज विधानसभा कुरुद में है जहाँ अवैध रेत खनन, से लेकर मुरुम खनन ,और सट्टा जुआ शराब, आम बात हो गई है इस काम मे भाजपा के स्थानीय नेताओं का संरक्षण गैर कानूनी कृत्यों में लिप्त अवैध कारोबारियों को मिल रहा है l संवारने की बात लेकर चुनाव लड़ने वाले अब क्षेत्र को बिगाड़ने वालो के साथ मिलकर काम कर प्रदेश के युवाओं को गर्त में डालने और प्रदेश को लूटने वालो के संरक्षक बन गए हैं l

Leave a Comment

Notifications