एनसीसी कैड्ट के विद्यार्थियों ने घड़ी चौक पर सिग्नल में रूकने वाले वाहन चालकों को यातायात नियमों से संबंधित पाम्पलेट देकर किया जागरूक

धमतरी। सड़क परिवहन राजमार्ग मंत्रालय नई दिल्ली के निर्देशानुसार राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें पुलिस अधीक्षक श्री आंजनेय वार्ष्णेय के निर्देशन में ट्रैफिक डीएसपी.श्री मणिशंकर के द्वारा सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा व स्वस्थ शरीर रखे स्वस्थ मन, स्वस्थ मन रखे सुरक्षित जन के उद्देश्य को सार्थक करने के लिए यातायात जागरूकता अभियान के सत्ताईसवे दिन सड़क सुरक्षा और यातायात नियमों के प्रति अधिक से अधिक लोगों को जागरूक करने के लिए शहर में संचालित ऑटों ई-रिक्शा में यातायात जागरूकता पोस्टर लगाया गया जिससे ऑटो ई-रिक्शा में सफर करने वाले शहर के रास्ते में चलने वाले एक शहर से दुसरे शहर जाने वाले यातायात नियमों को पढकर यातायात नियमों के प्रति जागरूक हो।

यातायात नियमों का पालन करने के लिए एनसीसी कैड्ट के विद्यार्थियों के द्वारा शहर के हृदय स्थल घड़ी चौक पर सिग्नल में रूकने वाले वाहन चालको को यातायात नियमों से संबंधित पाम्पलेट देकर अपील किया गया कि वाहन चलाने के दौरान सड़क सुरक्षा उपकरणों का इस्तेमाल जरूर करें जिससे कभी दुर्घटना घटित होती है जो आपको अधिक नुकसान ना हो और आप सुरक्षित रहे।

इसी क्रम में यातायात रथ शहर में भ्रमण कर गीत संगीत के माध्यम से आमजनों को यातायात की जानकारी देकर नियमों का पालन करने अपील किया गया। उक्त कार्यक्रम में उनि० खेमराज साहू, प्रआर. भेनूराम वर्मा, जितेंद्र कृदत्त,आर. गणपत डिडोलकर एवं एनसीसी कैडेट उपस्थित रहें।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?

Notifications