शराब के साथ 4 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

धमतरी। अवैध रूप से कच्ची महुआ शराब बिक्री करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 105 लीटर देशी कच्ची महुआ शराब जब्त किया है। जब्त शराब की कीमत करीब 20900 रुपये बताई जा रही है। इसके अलावा बिक्री रकम नगद 200 रूपये भी जब्त किया गया है। चारों आरोपियों के विरुद्ध आबकारी एक्ट की धारा 34(2) के तहत कार्यवाही की गई।

मिली जानकारी के अनुसार थाना रूद्री पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शकरवारा तालाब के नीचे कच्ची महुआ शराब के साथ आरोपी रामरतन कमार को पकड़ा। पुलिस ने आरोपी के पास से 30 लीटर शराब जब्त किया। वहीं आरोपी धरम सिंग कमार के कब्जे से 20 लीटर कच्ची महुआ शराब जब्त किया गया। आरोपियो का कृत्य अपराध धारा 34(2) आबकारी अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड में भेजा गया।

इसी प्रकार थाना मगरलोड पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति ग्राम बोरसी में अवैध रूप से कच्ची महुआ शराब बिक्री कर रहा है। सूचना पर पुलिस ने रेड कार्रवाही आरोपी संतोष कुमार साहू को गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से 35 लीटर देशी महुआ शराब और बिक्री रकम 200 रुपये नगदी जब्त किया गया। वहीं मगरलोड पुलिस को पेट्रोलिंग के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि एक महिला ग्राम कोरगांव नाला पुल के नीचे अवैध रूप से कच्ची महुआ शराब बिक्री करने हेतु रखी है। सूचना के आधार पर उक्त स्थान पर रेड कार्रवाही आरोपी संगीता कमार को पकड़ा । आरोपी के पास से 20 लीटर देशी महुआ शराब जब्त किया गया ।

Leave a Comment

Notifications