प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के धमतरी जिले के ग्राम श्यामतराई प्रवास के दौरान जारी की गई रूट प्लान

धमतरी। 23 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धमतरी जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग से लगे ग्राम श्यामतराई में नियत है। कार्यक्रम में यातायात व्यवस्था एवं सुरक्षा के दृष्टिकोण से दिनांक 23.04.24 को प्रातः 06:00 बजे से लेकर कार्यकम समाप्ति तक राष्ट्रीय राजमार्ग 30 अंबेडकर चौक से श्यामतराई बायपास तक सभी प्रकार की वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा। दिनांक 23.04.2024 को यात्री वाहन के लिए रायपुर-धमतरी से कांकेर की ओर एवं कांकेर से धमतरी रायपुर की ओर आने वाले सभी वाहनों के लिए वैकल्पिक मार्ग निर्धारित किया गया है:-

रायपुर से कांकेर की ओर जाने वाले यात्री वाहन के वाहन संबलपुर बायपास से श्यामतराई बायपास होते कांकेर की ओर जायेंगे। कांकेर से रायपुर एवं धमतरी की ओर जाने वाले यात्री वाहन श्यामतराई बायपास से संबलपुर बायपास से होकर रायपुर एवं धमतरी शहर की ओर आयेगें। दुर्ग से धमतरी एवं रायपुर की ओर जाने वाले यात्री वाहन संबलपुर बायपास से मुजगहन बायपास होकर जायेगें।

दुर्ग से रायपुर व धमतरी की ओर से आने वाले यात्री वाहन मुजगहन बायपास से संबलपुर बायपास होते रायपुर व धमतरी शहर की ओर आयेगें। साथ ही सभी प्रकार के मालवाहक वाहनों का प्रातः 06:00 बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक धमतरी शहर में प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा।

कांकेर की ओर से आने वाले मालवाहक वाहन गुरूर से बालोद होकर रायपुर की ओर जा सकेगें, इसी प्रकार रायपुर से बालोद गुरूर होकर कांकेर की ओर जा सकेगें।

उड़ीसा बोरई की ओर से आने वाले मालवाहन दुगली मगरलोड कुरूद होकर रायपुर जा सकेगें।

आमसभा स्थल पर निम्न वस्तुएं प्रतिबंधित रहेगी

01 बीड़ी, सिगरेट, तम्बाकू, गुटखा, पान मसाला

02 चाकू, कैंची, कटर, नेलकटर, पिन आलपिन, पेचकस इत्यादि धारदार वस्तुए

03 पानी बॉटल, कोल्ड्रिंक्स बॉटल, केन, सभी बोतलबंद ज्वलन सामाग्री

04 खाने-पीने की चीजे, टिफिन डिब्बा, थैल, काला कपड़ा इत्यादि

Leave a Comment

Notifications