नाबालिक बच्चे को पेट में चाकू मारने वाले नाबालिक लड़के को मगरलोड पुलिस ने पांचवे दिन भी नहीं लिया हिरासत में

गंभीर घायल नाबालिक लड़के का मेकाहारा मे चल रहा है इलाज
मगरलोड मे दिनों दिन बढ़ रहा है अपराध

धमतरी/मगरलोड @ टोमनलाल सिन्हा। धमतरी जिला के विकासखंड मुख्यालय मगरलोड में बुधवार की रात्रि करीब 9:30 बजे 14 वर्षीय नाबालिक बालक द्वारा नाबालिक 16 वर्षीय बालक को घूमने के बहाने ले जाकर विद्युत ऑफिस नहर के पास हाथ व पेट में चाकू मार दिया। इससे नाबालिक घायल हो गया। घायल नाबालिक बालक को उनके दोस्तों ने मगरलोड सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने उसकी पेट में चाकू से गंभीर जख्मी चोट बताया एवं डॉक्टरों ने मगरलोड थाने को सूचना दी। जहां पुलिस ने घायल नाबालिक का तुरंत बयान भी लिया और चाकू मारने वाले नाबालिग लड़के को भी बताया गया।

गंभीर चोट पेट में लगने के कारण परिजनों ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मगरलोड से मेकाहारा में इलाज कराया जा रहा है। पीड़ित नाबालिक बालक के पेट में लगभग 2 से 3 इंच चाकू घुसने के कारण स्थिति गंभीर बनी हुई है। मेकाहारा मे विशेषज्ञ सर्जन डॉक्टरों की टीम द्वारा पेट मे लगे गंभीर जख्मी को बड़ी ऑपरेशन कर इलाज किया जा रहा है।

लेकिन इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी मगर लोड पुलिस द्वारा मगर लोड सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से गंभीर जख्मी ग्रिवियस रिपोर्ट देने के बाद भी कोई कार्यवाही चाकू मारने वाले नाबालिक बच्चे पर अभी तक नहीं किया गया यह सोचनीय विषय है। मगरलोड में इन दिनों शराब खुले आम ढाबों में देर रात्रि तक खुलने गांजा शराब गली गली मोहल्ले में बिकने के कारण अपराध का गढ़ मगरलोड बनता जा रहा है। आए दिन इस तरह की घटना चोरी, चाकू बाजी की घटना घट रही है। वही पीड़ित नाबालिक बालक के परिजनों ने अपराध करने वाले पर सख्त कार्यवाही की मांग की है।

मगरलोड पुलिस को सूचना मगरलोड सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से वरिष्ठ डाक्टर द्वारा मिलने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं कर मामले को गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है। परिजनों ने इस तरह के गंभीर अपराध पर कार्यवाही नही करने पर प्रदेश की महामहिम राज्यपाल मुख्यमंत्री गृह मंत्री पुलिस महानिदेशक पुलिस महानिरीक्षक धमतरी पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्याय की मांग करेंगे और मांग पूरा नहीं होने पर अनशन में बैठने की बात कही। इस तरह से चाकू बाजी करने वाले को नहीं पकड़ने पर मगरलोड में नगरवासियों में आक्रोश पनप रहा है।

Leave a Comment

Notifications