फिर लगा विहिप नेता के ऊपर ठगी का आरोप, पुलिस अधीक्षक से शिकायत, हो रहा राजनैतिक षड्यंत्र- रामचन्द देवगन

धमतरी @ विश्वनाथ गुप्ता। धमतरी के पूर्व सैनिक और विश्व हिंदू परिषद के जिला महामंत्री रामचंद देवगन के खिलाफ फिर पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत दर्ज कराई गई है शिकायत कर्ता प्रकाश साहू पिता चिंताराम साहू ने पैसा डबल कर पैसा गबन करने का आरोप रामचंद देवांगन पर लगाया है।
आरोपीगण का कहना है रामचंद ने 70000 लिया था पैसा डबल करने का झांसा देकर उसमे से सिर्फ 42000 वापस किया और 28000 को देने में आनाकानी कर रहा है। इसी प्रकार का आवेदन कुछ दिनों पूर्व एक पूर्व सैनिक ने भी साथी रामचंद पर ऐसा ही आरोप लगाया था और पुलिस अधीक्षक के नाम रामचंद के विरुद्ध आवेदन दिया था। इधर विहिप नेता रामचंद से संपर्क करने पर पता चला कि यह सब उनके विरुद्ध राजनैतिक षड्यंत्र के तहत किया जा रहा है, क्योंकि उन्होंने विश्व हिंदू परिषद में अपनी पहचान कम समय में स्थापित किया है जो कुछ राजनैतिक लोगों को रास नहीं आ रहा है तो इस तरह से छबि खराब करने के लिए ऐसा करवा रहे है।
उन्होंने यह भी बताया की मैंने मेरे खिलाफ पुलिस अधीक्षक में शिकायत करने वालो के विरुद्ध पुलिस अधीक्षक महोदय को शिकायत आवेदन दिया है को हम सब फॉरेक्स फॉर यू नामक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर अपना पैसा लगा कर काम कर रहे थे जिसमे नुकसान होने पर मुझ पर पैसा वापसी का दबाव बनाने लगे और झूठे आरोप में फसाने की धमकियों के चलते मैने कई बार कुछ रकम वापस भी की है। इन सब का निपटारा हेतु न्यालय में पहले ही केश चल रहा है। फिलहाल दोनो पक्षों से शिकायत का दौर कब थमेगा ये तो पता नहीं लेकिन बात कानून तक पहुंची है तो मामले की सच्चाई सामने आ ही जायेगी।

Leave a Comment

Notifications