ट्रक वाले को लूटने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

धमतरी। ट्रक वाले से लूट कर मारपीट करने वाले आरोपियों को पुलिस ने 24 घंटे में गिरफ्तार किया है। आरोपियों के विरुद्ध धारा 296,309 (6) बी.एन.एस. के तहत कार्यवाही की गई। दोनों आरोपियों को जेल भेजा गया है। दरअसल दोनों आरोपियों के विरुद्ध थाना सिटी कोतवाली में चोरी,लूट एवं मारपीट के पांच प्रकरण दर्ज पूर्व में भी है।

मिली जानकारी के अनुसार मो.आजाद अंसारी ट्रक क्र० MH-37-W-1100 का चालक है, वह अपनी ट्रक को धमतरी से आमदी जाने के मार्ग पर श्री गोपाला अस्पताल के पास खड़ी कर दवाई लेने गया था। वापस अपने ट्रक में जैसे ही बैठा वैसे ही दोनों आरोपी ने हमे आगे तक लिफ्ट दे दो कहकर जबरन ट्रक में चढ़ गये तथा चालक को अश्लील गालिया देकर, हाथ मुक्के से मारपीट किये तथा चालक के जेब में रखे पर्स को जबरन लुट लिये जिसमे 8000 रुपये नगदी रकम और ट्रक की चाबी को ट्रक से निकालकर भाग गये। घटना में प्रार्थी के गला, नाक, चेहरे में चोट आने की प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना सिटी कोतवाली धमतरी में आरोपी के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान पुलिस ने आरोपी अभिषेक मीनपाल व नोहर यादव को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की। जिसमे दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए लूट किये रकम 8,000/- रूपये को बराबर-बराबर हिस्सों में बांटना व पर्स तथा ट्रक की चाबी को हटकेशर देशी शराब भट्टी के पास झाड़ी में फेंक बताया। आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। दोनों आदतन आरोपी हैं इनके विरुद्ध थाना कोतवाली में चोरी,लूट, एवं मारपीट की पांच और पूर्व में भी प्रकरण दर्ज हैं।

Leave a Comment

Notifications