बैंकों को बैंकिंग सुविधाओं के अलावा आयकर एवं ऑनलाइन फ्रॉड के संबंद्ध में भी जनजागरण का कार्य करना चाहिए : दीपक सिंह ठाकुर

धमतरी @ विश्वनाथ गुप्ता। दीपावली के पावन पर्व पर जना स्मॉल फिनांस बैंक धमतरी द्वारा सीनियर सिटीजन एवं प्रेऑरिटी कस्टमर के साथ दीवाली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के आयोजन कर्ता बैंक के प्रबंधक पिंकी सोनी एवं नीलिमा, सिमरन एवं बैंक के सारे स्टाफ थे।

कार्यक्रम में सभी ग्राहकों को बैंक के लेन देन सम्बन्धी एवं सुविधाओं सम्बंधित सभी जानकारी दी गई साथ ही साथ ब्याज दरों के लाभ और नए नए बीमा के विषय में भी जानकारी दी गई, बैंकिंग सेक्टर में होने वाली समस्याओं और उनके निराकरण हेतु भी मार्ग बताए गए ।कार्यक्रम में अनेक अतिथि जो बैंकिंग क्षेत्र, समाजिक क्षेत्र और राजनीतिक क्षेत्र के लोगों को भी आमंत्रित किया गया था ,जिसमे छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक के रिटायर्ड प्रबन्धक श्री सेन एवं समाजिक क्षेत्र से समाजसेवी दीपक सिंह ठाकुर और मीडिया जगत से देवेन्द्र मिश्रा भी उपस्थित थे ।

दीपक सिंह ठाकुर जी ने कहा कि बैंक को ग्राहकों को बैंकिंग सुविधाओं के साथ साथआयकर सम्बन्धी जानकारी भी देनी चाहिए और आजकल जो ऑनलाइन फ्रॉड आदि के विषय में भी जनजागरण का कार्य करना चाहिए।बैंक द्वारा सभी ग्राहकों को गेम्स भी खिलाए गए और साथ ही साथ दीपावली के अवसर पर स्वल्पाहार का भी आयोजन किया गया एवं सभी को सम्मान के साथ उपहार देकर विदाई दी गई।

Leave a Comment

Notifications