रामायण के पात्र निषाद राज, शबरी,जटायु आदि के निःस्वार्थ कार्यों से सभी को प्रेरणा लेना चाहिए- राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा

निषाद गुहा राज कार्यक्रम में शामिल हुए राजस्व मंत्री और धरसींवा विधायक

रायपुर। राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा रविवार को धरसींवा विकासखंड के ग्राम जरौदा में आयोजित भक्त गुहा राज की जयंती में शामिल हुए। मंत्री वर्मा ने “हे भारत के राम जागो मैं तुम्हे जगाने आया हूं, वाक्य से सम्बोधन प्रारम्भ करते हुए कहा कि भारत में रहने वाला प्रत्येक व्यक्ति श्रीराम के चरित्र को भलीभांति जानता है। रामायण के पात्र निषाद राज, शबरी,जटायु आदि के कार्यों से हम सभी को प्रेरणा लेनी चाहिए। राम के भक्त और सेवक गुहा राज आज सभी के निःस्वार्थ कर्म करने का प्रेरणास्त्रोत हैं। आज के समय में मानवता की सेवा ही परम धर्म है।
कार्यक्रम में धरसींवा विधायक पद्मश्री अनुज शर्मा ने कहा कि भगवान राम को नदी पार कराने वाले निषाद समाज अन्य समाज के लिए निःस्वार्थ कार्य करने की प्रेरणा देने वाला समाज है। वर्तमान में सरकार अपने नीतियों के अनुरूप जनता को दिए गए वचन को लगातार पूरा करते जा रही है।
इस अवसर पर रायपुर जिला पंचायत अध्यक्ष डोमेश्वरी वर्मा,धरसींवा जनपद अध्यक्ष उत्तरा भारती कमल,सभापति जिला पंचायत हरिशंकर निषाद, जनपद उपाध्यक्ष चंद्रकांत वर्मा,तिल्दा जनपद सभापति शिव शंकर वर्मा,जरौदा के सरपंच धनंजय वर्मा,निषाद समाज के अध्यक्ष परुऊ राम निषाद,कुर्मी समाज के केंद्रीय अध्यक्ष चोवा राम वर्मा, एम आर निषाद,डॉ. श्रवण निषाद सहित बड़ी संख्या में नागरिकगण उपस्थित थे।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?

Notifications