पुलिस अधीक्षक धमतरी ने ली आबकारी अधिकारी एवं मंदिरा दुकानों के सुपरवाइजरों कि मीटिंग

धमतरी। शासन के मंशानुरूप अवैध शराब बिक्री पर अंकुश लगाने हेतु सख्त निर्देश दिए गए हैं। इसी तारतम्य में पुलिस अधीक्षक धमतरी आंजनेय वार्ष्णेय द्वारा अवैध शराब पर अंकुश लगाने आबकारी अधिकारी एवं अंग्रेजी देशी मदिरा दुकानों के सुपरवाइजरों की मीटिंग ली गई एवं सुपरवाइजरों को देशी मंदिरा एवं अंग्रेजी मंदिरा दुकानों में जो कोचियों के द्वारा थोड़े-थोड़े मात्रा में अवैध शराब ले जाकर इकट्ठे करके अवैध रूप से बिक्री की जा रही है। ऐसे लोगों को
चिन्हाकित कर इसकी सूचना आबकारी पुलिस या स्थानीय थाना पुलिस को तत्काल सूचना दें ताकि ऐसे कोचियों के विरुद्ध कार्यवाही कि जा सके। क्योंकि ऐसे कोचियों द्वारा अवैध रूप से शराब बिक्री की जा रही है जिससे सामाजिक बुराईयों एवं अपराधों को बढ़ावा दिया जा रहा है। जिस पर अंकुश लगाया जा सके।
शराब खरीदी के लिए जो भी व्यक्ति दिन में कई बार मंदिरा दुकान में आता है,ऐसे व्यक्ति पर भी सीसीटीवी के माध्यम से नजर रख चिन्हांकित करें। यदि सीसीटीवी खराब है तो उसको तुरंत दुरुस्त करायें एवं पुलिस द्वारा कभी भी सीसीटीवी के फुटेज मांगने जाने पर तुरंत उपलब्ध करायें। कच्ची महुआ शराब पर भी कड़ी कार्यवाही करें जहां पर कच्ची महुआ की शराब अवैध रूप से बनाकर बिक्री की जा रही है ऐसे मामलों में भी तत्काल कार्यवाही करें या उनकी सूचना स्थानीय पुलिस थानें को तत्काल दें ताकि उस पर वैधानिक कार्यवाही कि जा सके। अवैध शराब के विरुद्ध जिला पुलिस एवं आबकारी पुलिस कि संयुक्त टीम लेकर प्रभावी कार्यवाही करें। उक्त मिटिंग में आबकारी अधिकारी प्रभाकर शर्मा,डीएसपी. नेहा पवार, डीएसपी.परि. विंकेश्वरी पिंदे,आबकारी उप निरीक्षक एवं जिले के देशी एवं अंग्रेजी मंदिरा दुकानों के सभी सुपरवाइजर उपस्थित थे।

Leave a Comment

[democracy id="1"]

Notifications