कांग्रेस ने कुरूद विधानसभा के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया – अजय चंद्राकर

कुरूद @ चंदन शर्मा । छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के द्वितीय चरण के प्रचार – प्रसार समय के थमने के पूर्व कुरूद नगर में भारतीय जनता पार्टी की सभा आयोजित की गई। जिसमें भाजपा प्रत्याशी अजय चंद्राकर ने कहा कि वर्तमान में 5 साल सत्ता में रहे कांग्रेस और 15 साल सत्ता में रहे भाजपा सरकार ने कुरूद के इतिहास, कुरूद की विकास और कुरूद की शिक्षा सहित संपूर्ण क्षेत्र में क्या योगदान रहा है चिंतन का विषय है।


श्री चंद्राकर ने कहा कि कुरूद जैसे क्षेत्र में 3 कालेज, 6 आईटीआई, 1 एग्रीकल्चर कालेज, केंद्रीय विद्यालय, जवाहर नवोदय विद्यालय की सुविधा मिल रही है। मोहदी, भखारा, कुरूद में विद्युत के सब स्टेशन से 5 जिला को बिजली प्रदाय करती है। श्री चंद्राकर ने कांग्रेस की भूपेश सरकार पर निशाना साधते हुये कहा कि छत्तीसगढ़ को बेचने का कार्य किया गया है। 5 साल की सत्ता में रहे भूपेश सरकार के पास विधानसभा चुनाव में वोट मांगने का कोई मजबूत आधार नही है। महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के सांसद चुन्नीलाल साहू ने भी भाजपा के पक्ष में सभा को संबोधित किया।

बुधवार को नगर के पूराना बाजार चौक में दोपहर 3 बजे आयोजित सभा को महासमुद्र लोकसभा क्षेत्र के सांसद चुन्नीलाल साहू ने कहा कि भारत देश सुरक्षित है तो केवल नरेंद्र मोदी के कारण। आज महिलाओं का मान सम्मान बढ़ाने देश में स्वच्छ भारत मिशन के तहत घरों पर शौचालय निर्माण कराया साथ ही, लोगों के घरों में नल कनेक्शन प्रदान कर शुद्ध पेयजल की समुचित व्यवस्था करने का कार्य किया । श्री साहू ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना काल में कोरोना टिका की व्यवस्था कर लोगो की जाने बचायी। नरेंद्र मोदी के त्याग और तपस्या से ही भारत को लोग विश्व में पहचानने लगे हैं ।

सांसद श्री साहू ने कहा कि छत्तीसगढ़ को भाजपा ने बनाया, भाजपा ही संवारेगी जो प्रधानमंत्री की गारंटी है । प्रधानमंत्री ने देश की महिलाओं के सम्मान को बढ़ाया है। सभा को निरंजन सिन्हा, ज्योति चंद्राकर ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर अधिवक्ता एल पी गोस्वामी, दयाराम साहू, मालक राम साहू, भानू चंद्राकर, तिलोकचंद जैन, कुलेश्वर चंद्राकर, हरिशंकर सोनवानी, अनुराग चंद्राकर, जागृति साहू सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन प्रभात बैस एवं आभार व्यक्त दयाराम साहू ने की।

Leave a Comment

[democracy id="1"]

Notifications