संत कबीर के संदेश युगों-युगों तक रहेंगे प्रासंगिक: टंक राम वर्मा

रायपुर। संत कबीर के संदेश युगों-युगों तक समाज को नई दिशा और मार्गदर्शन देते रहेंगे। समाज को जागरूक करने में और सामाजिक बुराईयों को दूर करने में उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है। राजस्व मंत्री वर्मा कबीर समाज द्वारा बलौदाबाजार में आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित कर रहे थे। इस अवसर पर कबीर समाज के पदाधिकारियों ने राजस्व मंत्री का परंपरागत रूप से अभिनंदन किया।
राजस्व मंत्री टंक राम वर्मा ने कहा कि संत फक्कड़ होते थे, वे अपना जीवन समाज और राष्ट्र को समर्पित कर देते थे। कबीर दास उनमें से एक ऐसे ही संत थे। उनकी रचनाओं में जीवन का यथार्थ दर्शन छिपा होता था। उन्होंने सामाजिक वातावरण में फैली बुराईयों पर कड़ा प्रहार कर समाज को जागरूक किया। उनके संदेश युगों युगों तक प्रासंगिक रहेंगे। हमें उनके संदेशों को आत्मसात करने की जरूरत है। इस मौके पर राजस्व मंत्री श्री वर्मा संत कबीर साहेब की आरती में शामिल हुए और आशीर्वाद लिया।
कार्यक्रम में बलौदाबाजार-भाटापारा जिला पंचायत अध्यक्ष राकेश वर्मा, जनपद पंचायत अध्यक्ष योगेश सुमन वर्मा, नगर पालिका परिषद अध्यक्ष चित्तावर जायसवाल, पूर्व पालिका अध्यक्ष अशोक जैन, कबीर पंथ समाज बलौदाबाजार-भाटापारा के सभी पदाधिकारी सहित बड़ी संख्या में नागरिकगण उपस्थित थे।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?

Notifications