अग्निवीर वायु सेना भर्ती के लिए जिले के नौजवानों कि तैयारी को लेकर पुलिस अधीक्षक ने ली अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद एवं पुलिस पेंशनर परिवार की मीटिंग

धमतरी। सरकार की योजना अग्निवीर वायु सेना भर्ती की तैयारी को लेकर पुलिस अधीक्षक आंजनेय वार्ष्णेय ने अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद एवं पुलिस पेंशनर परिवार की मीटिंग लेकर अधिक से अधिक नौजवानों को भर्ती के लिए प्रचार प्रसार कर प्रोत्साहित करने एवं फिजिकल ट्रेनिंग एवं लिखित परीक्षा में नौजवानों को अभ्यास कराने के लिए सहयोग करने कि बात कही जिसमें सभी सेवानिवृत्त अधिकारी कर्मचारियों ने भी हामी भरी।
बैठक की शुरुआत जिले के अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद एवं पुलिस पेंशनर परिवार के अधिकारियों ने अपना अपना परिचय दिया। सरकार के अग्निपथ योजना में अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद एवं पुलिस पेंशनर परिवार से सहयोग करने की अपील की गई और ये भी कहा सरकार की योजना को अधिक से अधिक प्रचार प्रसार कर युवाओं को भर्ती के लिए प्रोत्साहित करें।
पुलिस अधीक्षक ने जिले के सभी युवाओं से अपील कि है कि अग्निवीर वायु सेना भर्ती योजना में अधिक से अधिक लोग लाभ उठायें। जिसकी भर्ती की तैयारी के लिए धमतरी पुलिस आपको फिजिकल एवं लिखित कि तैयारी करवाने में मदद करेगी। भर्ती के लिए फिजिकल तैयारी के लिए रूद्री के पुलिस परेड ग्राउंड एवं जिले के नगरी क्षेत्र एवं मगरलोड क्षेत्रों में अलग अलग प्रशिक्षण देने के लिए स्थान चयनित कर पीटीआई उपलब्ध कराने एवं अपने स्तर पर जो भी सुविधाएं उपलब्ध हो सके वो सभी प्रशिक्षण कराने के लिए उपलब्ध कराने के लिए राजपत्रित अधिकारियों को भी निर्देश दिये।
उक्त मीटिंग में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह,डिप्टी कलेक्टर तेजपाल सिंह,रक्षित निरीक्षक दीपक शर्मा, सउनि.रामधार राजपूत, अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद ज़िला धमतरी से पीताम्बर नंदेश्वर पूर्व सैनिक,जिला ट्रेनिंग प्रभारी रामचंद्र देवांगन पूर्व सैनिक,संगठन उपाध्यक्ष एवं (विश्व हिंदू परिषद की जिला मंत्री),माँ भारती फ़िज़िकल ट्रेनिंग से धर्मेंद्र साहू,डी. के. साहू,,पी.एल.साहू, सोनू भगत,पुलिस पेंशनर परिवार के अध्यक्ष होरी लाल साहू, उपाध्यक्ष अनिल सालुंके,सचिव ब्रिजमोहन गड़ेवाल,कोषाध्यक्ष संतोष साहू,अनिल केशरवानी,दुलूराम साहू एवं अन्य सदस्यगण उपस्थित थे।

Leave a Comment

[democracy id="1"]

Notifications