आधी रात तलवार, फरसा लेकर दहशत पैदा करने वाले सलाखों के पीछे

महासमुंद @ मनीष सरवैया। दो दिन पहले महासमुंद शहर के बीचों बीच सबसे पुरानी बस्ती गुडरूपारा में तलवार, फरसा, चाकू कटार ले कर दहशत फैलाने वाले 6 दहशतगर्दों में से 5 को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपियों को जिला बदर करने की कार्रवाई शुरू की गई है ।

महासमुंद सिटी कोतवाली थाना से महज़ 5 सौ मीटर दूर गुडरूपारा में स्वीपर कालोनी के 6 लोगों ने हथियारों से लैस होकर मुहल्ले में आधी रात दहशत फैलाने की कोशिश की गई। जिसकी भनक तक पुलिस को नहीं लगी। दहशत गर्दो द्वारा उत्पात मचाने का वीडियो दूसरी सुबह वायरल हुई, जिस वजह से जिला पुलिस को भारी किरकिरी का सामना करना पड़ा था।
मामले में सिटी कोतवाली पुलिस और साइबर सेल की टीम ने एक्शन लेते हुए सीसीटीवी फुटेज के अनुसार 6 में से पांच लोगों को गिरफ्तार कर 25,27 आर्म्स एक्ट की कार्रवाई कर जेल भेज रही है।
मामले में प्रशांत चन्द्राकर पिता चुजालाल चन्द्राकर उम्र 21 वर्ष सा. बीटीआई रोड राकेश सेलून के पास महासमुन्द, सिध्दू सेन्द्रे पिता शेरू सेन्द्रे उम्र 22 वर्ष सा. स्वीपर काॅलोनी महासमुन्द, टिकेश्वर उर्फ टिंकू चन्द्राकर पिता रवि चन्द्राकर उम्र 19 वर्ष सा. वार्ड नं. 8 संतोषी मंदिर के पास महासमुन्द, कैलाश बाघ पिता प्रकाश बाघ उम्र 28 वर्ष सा. स्वीपर काॅलोनी महासमुन्द तथा सुनिल सोनी पिता अंकुर सोनी उम्र 32 वर्ष सा. स्वीपर काॅलोनी शामिल है और एक आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार है। गिरफ्तार आरोपियों में से कुछ अपराधियों के खिलाफ पूर्व में भी थाना सिटी कोतवाली महासमुन्द में हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, आम्र्स एक्ट, आबकारी एक्ट, मार-पीट के अपराध दर्ज है। जिनके खिलाफ जिला पुलिस जल्द जिला बदर की कार्रवाई करने की बात भी कही है।

Leave a Comment

[democracy id="1"]

Notifications