जनपद अध्यक्ष और रेत घाट के संचालकों के बीच मारपीट

महासमुंद @ मनीष सरवैया । महासमुंद के ग्राम बिरकोनी में बीती रात्रि भाजपा नेता व जनपद अध्यक्ष यतेंद्र साहू , विवेक साहू के साथ रेत घाट संचालक झाला चंद्राकार, वैभव चंद्राकार के बीच मारपीट पीट हो गई। घटना बीती रात्रि लगभग 9 बजे की बताई जा रही है। दोनों पक्षों ने सिटी कोतवाली पहुंच कर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है।सिटी कोतवाली पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों पर मामला दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया हैं।
दोनों पक्षों के विदाद का मामला यह निकलकर सामने आया है कि मामला रेत घाट से जुड़ा है। जनपद अध्यक्ष यतेंद्र साहू का कहना है कि बरबसपुर रेतघाट में अवैध रूप से रेत का परिवहन किया जा रहा है। जिसका वह वीडियो बना रहे थे तभी झाला चंद्राकार और वैभव चंद्राकार पहुंचे और क्यों वीडियो बना रहे हो बोलकर गाली गलौच कर अध्यक्ष और उनके बेटे के साथ मारपीट कर दिए है।
वहीं रेतघाट संचालक झाला चंद्राकार और उनके पुत्र वैभव चंद्राकार का कहना है की अध्यक्ष द्वारा उनके वैद रेतघाट पर राजनीतिक दबाव बनाकर अवैध रूप से पैसे की मांग कर रहे थे। जिसे देने से मना करने पर अध्यक्ष ने गाली गलौच देकर, रेत घाट बंद करने की धमकी दी। इस बात पर दोनों पक्षों में कहा सुनी हुई जिसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। विवाद होने के दौरान जनपद अध्यक्ष यतेंद्र साहू के वाहन को क्षति पहुंची है जिसके कार के पीछे साइड की ग्लास टूटी है। बहरहाल अब देखना यह है कि रेत घाट की वजह से और कितने विवाद होने हैं क्योंकि सत्ता परिवर्तन के बाद महासमुंद जिले के रेत घाट का संचालन करने मैदान में उतार गए हैं।

Leave a Comment

Notifications