भूतपूर्व सैनिक ने लगाया भूतपूर्व सैनिक पर पैसा गबन करने का आरोप,, पैसा डबल करने का दिया झांसा, ऐसा है आरोप

धमतरी @ विश्वनाथ गुप्ता। धमतरी के एक भूत पूर्व सैनिक ने अपने सह कर्मी पूर्व सैनिक पर लाखों रुपए गबन करने का आरोप लगाया।
मिली जानकारी के अनुसार धमतरी के ग्राम आमदी में रहने वाले पुरषोत्तम पिता ईश्वर लाल साहू ने अपने साथ 2003 में सैनिक का प्रशिक्षण लेने वाले रामचंद देवांगन पिता पंचराम देवांगन रूद्री निवासी के ऊपर 10 लाख की राशि लेकर डबल करने का झांसा देने का आरोप लगाया है। साथ ही कुछ पैसे वापस करना भी बताया है
आवेदक ने बताया कि हम दोनों क्योंकि पूर्व में परिचित थे इस लिए मैंने रामचन्द पर विश्वास कर रकम दे दिया । इधर रामचंद पर यह भी आरोप लगाया कि राम चंद ने फंसने के डर से घर के काम वास्ते पैसा लिया हूं, ऐसा एक एग्रीमेंट मेरे और अपने बीच करवाया और कहा कि जरूरत पड़ने पर ये तुम्हारे काम आएगा कि मैंने तुमसे पैसा लिया है। मैने रामचंद को कुछ पैसे चेक के माध्यम से तो 7 लाख की रकम नगद दिया है ऐसा कहना आवेदक पुरषोत्तम का है।
रकम वापस मांगने पर कुछ समय तो आगे का समय देता रहा फिर मैंने अपने पैसे के लिया दबाव बनाया तो कहा नही दूंगा जो करना है कर लो और अपने नेता गिरी का पवार बताने लगा, जब मैं हताश हो गया तो पुलिस में शिकायत दी है, वही रामचंद देवांगन से संपर्क करने पर मामला शेयर ट्रेडिंग का निकला रामचंद ने बताया की शिकायत कर्ता और मैं पूर्व सैनिक सहित मित्र है हम दोनो 2021 से ही शेयर बाजार में पैसा लगाते थे क्योंकि आवेदक को अपने शेयर मार्केट में मुनाफा नही हो रहा था तो उसने मुझे पहले 3 लाख शेयर मार्केट में लगाने को जो की मुनाफा सहित मैने पुरषोत्तम साहू को वापस कर दिया है उसके बाद पुरषोत्तम साहू द्वारा 7 लाख पुनः दिया गया जिसका शेयर मार्केट में नुकसान होना बताया तो पैसा वापस नहीं हो पाया,क्योंकि एग्रीमेंट उधार के लेन देन का बना है तो पैसा वापसी का दबाव बनाया जा रहा है और हम दोनो का पिछले एक साल से कोर्ट में केस चल रहा है ऐसा रामचंद का कहना है।

Leave a Comment

Notifications