निगम चुनाव कुछ समय शेष, टिकट घुसपैठियों की या कोई दमदार चेहरा चुनेगी प्रमुख पार्टियां

धमतरी @ विश्वनाथ गुप्ता। धमतरी नगर निगम सहित सभी नगर पंचायतों और ग्राम पंचायत का चुनावी बिगुल दीपावली के शुभ अवसर के रहते बज ही जायेगा ,,सभी पार्टियां अपने मोर्चे को संभालने मैदान में उतरने को तैयार है, लेकिन टिकट को लेकर सभी के मन में शंका बनी हुई है क्योंकि आज कल मेहनत नहीं सभी पार्टियों में घुसपैठिए बहुत बढ़ गए है। कारण स्पष्ट है जनता कम और नेता ज्यादा हो गए है, जिसके कारण सभी को भाव मिल पाना संभव नहीं है क्योंकि नेता बाबा बनने के लिए या तो प्रयाप्त धन होना चाहिए या उपयुक्त चम्मच होना चाहिए।
वैसे दोनों प्रमुख पार्टियां अपने अपने स्तर में कोई कमी तो नहीं छोड़ेगी अपना वर्चस्व कायम रखने को लेकिन जनता ने जो पिछले कार्य कालो में विकास का नया आयाम देखा है वो इतिहास में भुलाया नही जा सकता जहां कई दसको से भाजपा ने अपना वर्चस्व कायम रखा था उस वर्चस्व को कांग्रेस ने तिनकों की तरह डहा दिया और विजय देवांगन के नेतृत्व में धमतरी में चहुर दिशाओं में विकास की एक नया इतिहास लिख दिया ।
धमतरी की सभी सड़के चमक रही है धूल का नमो निशान नहीं है हर गली मोहल्लों की नालिया बन कर तैयार है पानी अब कही नही भरता ,, गन्दगी का तो नामो निशान नहीं है जिस मोहल्लों में चल दो लोग महापौर का गुणगान करते नही थकते ऐसा उनके प्रसंस्को का कहना है
और कामयाबी को देख कर लगता है इस बार भी जनता इनकी ही सरकार देखना चाहती है। रही बात पार्षद गण की वो अगले अंक में फिलहाल दोनो प्रमुख पार्टियां तो दंगल में है ही इस बार अन्य पार्टियां भी अपना जलवा दिखा सकती है। चेहरों की बात की जाए तो दोनो ही पार्टियों के कुछ नामचीन चेहरों को लोग आगामी महापौर के रूप में पसंद कर रहे, जो इस प्रकार है। कांग्रेस से प्रथम अनुराग मसीह तो दूसरे और तीसरे स्थान में राजेश ठाकुर और वापस विजय देवांगन को देखना चाहते हैं। वही भाजपा से पहली पसंद विजय मोटवानी तो हेमराज सोनी और महेंद्र पंडित जैसे चर्चित नाम सामने आ रहे हैं। लेकिन इस बात से भी लोगों के मन में शंका है कि दोनों ही पार्टियों में घुसपैठियों की अलग मंडली है जो सक्रिय है जो रातों रात किसका विकेट गिरा दे पता नहीं।

Leave a Comment

Notifications