Dhamtari : सड़कों में गड्ढों और पॉटहोल को तत्काल भरें-कलेक्टर ऋतुराज रघुवंशी

कलेक्टर ने सड़क निर्माण एजेंसियों की बैठक लेकर सड़क निर्माण कार्य में तेजी लाने के दिए निर्देश

धमतरी। कलेक्टर ऋतुराज रघुवंशी ने आज सड़क निर्माण एजेंसियों की बैठक लेकर सड़क निर्माण और मरम्मत कार्य की समीक्षा की। उन्होंने जिले में चल रहे है विभिन्न सड़कों के निर्माण कार्यों के प्रगति की जानकारी ली एवं काम में तेजी लाने के सख्त निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। इस दौरान कलेक्टर ने सिहावा चौक से अछोटा तक, रत्नाबांधा चौक से मुजगहन तक, अम्बेडकर चौक से श्यामतराई रोड तक, अम्बेडकर चौक से सम्बलपुर तक, अर्जुनी चौक से तेलीनसत्ती तक निर्माणाधीन अधूरा रोड, रूद्री से सांकरा केनाल रोड मरम्मत एवं कोलियारी चौक से खरेंगा, दोनर, दर्री, जोरातराई मार्ग और धमतरी बायपास रोड मंे हाईटेंशन तार हटाने के संबंध में चर्चा की। कलेक्टर श्री रघुवंशी ने उक्त सभी मरम्मत कार्य को तत्काल पूरा करने के निर्देश दिए।

धमतरी बायपास रोड को शुरू करने के सम्बंध में एनएचएआई के अभियंता ने बताया कि अगस्त तक शहर के रोड को लोक निर्माण विभाग को हस्तांतरित किया जाएगा, वही हाईटेंशन तार को हटाने एनएचएआई और विद्युत विभाग के अधिकारी संयुक्त रूप से सर्वे कर कार्य आरंभ करेंगे। बैठक में अपर कलेक्टर जी.आर.मरकाम, एसडीएम धमतरी डॉ.विभोर अग्रवाल सहित निर्माण विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

कलेक्टर श्री रघुवंशी ने खुले में घूमने वाले मवेशियों को रेडियम बेल्ट और टैगिंग कर नजदीक के गौठानों में स्थानांतरित करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही उन्होेंने जिले में खुले में पशुओं द्वारा फसलों की चराई करने, सड़कों, उद्यानों एवं सार्वजनिक स्थलों में विचरण करते पाए जाने पर निकटतम गौठान या कांजी हाउस में भेजने के निर्देश दिए।

Leave a Comment

Notifications