प्रधानमंत्री के श्यामतराई के कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले व्हीआईपी, आमजन के लिए बनाई गई पार्किंग एवं रूट व्यवस्था

धमतरी। 23 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धमतरी जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग से लगे ग्राम श्यामतराई में आमसभा नियत है जिस हेतु-: व्हीआईपी,आमजन हेतु पार्किंग एवं रूट व्यवस्था बनाई गई हैः-

नगरी, सिहावा, बोरई से आने वाले आमजन के लिए पार्किंग व्यवस्था एवं रूट व्यवस्था-: दानीटोला, विंध्यवासिनी मंदिर, लक्ष्मी निवास, अंबेडकर चौक से नया कृषि मंडी में वाहन को पार्क करेगें, एवं दोपहिया से आने वाले सब्जी मंडी में पार्क करेगें, वापसी के दौरान भी उसी रूट में गंतव्य के लिए प्रस्थान करेगें।

कुरूद, मगरलोड, भखारा आने वाले आमजन के लिए पार्किंग रूट व्यवस्था-संबलपुर बायपास से अर्जुनी मोंड़, सिहावा चौक, घड़ी चौक से अंबेडकर चौक होकर नया मंडी में अपने वाहन को पार्क करेगें, एवं दोपहिया से आने वाले सब्जी मंडी में पार्क करेगें, तथा वापस श्यामतराई बायपास से होकर गंतव्य तक जायेगें।

कांकेर, बालोद, राजनांदगाँव, दुर्ग की ओर से आने वाले आमजन के लिए पार्किंग एवं रूट व्यवस्थाः- राजनांदगाँव, दुर्ग की ओर से आने वाले मुजगहन बायपास से होकर लोहरसी, बागतराई पब्लिक पार्किंग में पहुंचेंगे, इसीप्रकार कांकेर बालोद से आने वाले वाहन गुरूर, पुरूर से श्यामतराई बायपास कासिंग से बागतराई में वाहन पार्किंग करेगें, साथ ही पार्किंग स्थल से ही पैदल कार्यक्रम स्थल पहुंचेगें तथा वापसी के दौरान भी उसी रूट में गंतव्य के लिए प्रस्थान करेगें।

कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले व्हीआईपी के लिए पार्किंग एवं रूट व्यवस्थाः- सभी व्हीआईपी संबलपुर बायपास से अर्जुनी मोंड़, सिहावा चौक, घड़ी चौक से अंबेडकर चौक होकर नया कृषि मंडी मोंड़ के आगे बनाये गये व्हीआईपी पार्किंग में अपनी वाहन को पार्क करेगें, वापसी के दौरान श्यामतराई बायपास से अपने गंतव्य के लिए प्रस्थान करेगें।

शासकीय वाहनों की पार्किंग व्यवस्था’ पब्लिक प्रवेश द्वार एवं व्हीआईपी पार्किंग के पहले दांये-बांये निर्धारित किया गया है।

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम 23 अप्रैल को शहर में सभी प्रकार के मालवाहकों का प्रवेश प्रतिबंध रहेगा।

 

Leave a Comment

Notifications