आपके सपने ही मोदी का संकल्प और आदिवासी राष्ट्रपति ,मुख्यमंत्री तो सविधान खतरे में

धमतरी @ विश्वनाथ गुप्ता। धमतरी में लोकसभा चुनाव में आम जन को संबोधित करने और भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट डालने की अपील करने पहुंचे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों का दिल जीत लिया। सुबह से ही मोदी जी को देखने की इच्छा में लोग सभा स्थल में जमा हो रहे थे और फिर लंबे इंतजार बाद मोदी जी का आगमन हुआ तो सभी खुश हो गए। सभी ने मोदी जी का तालियों की गड़गड़ाहट से स्वागत किया।
दोनों लोक सभा कांकेर और महासमुंद के दायरे में आने वाले सभी गांवों से लगभग 1 लाख से ऊपर की भीड़ कार्यक्रम स्थल में मौजूद थी और लोग मोदी जी को सुनने को बेकरार थे मोदी जी ने सभी का अभी वादन किया और फिर भाजपा की सभी योजनाओं का गुणगान किया जो भाजपा ने आम जन को ध्यान में रखते हुए चालू की 5 लाख स्वास्थ लाभ योजना,,किसान प्रधानमंत्री बोनस योजना ,महतारी वंदन योजना अन्य और 70 साल के ऊपर के संपूर्ण स्वास्थ के खर्च की जिम्मेदारी मोदी की होगी इस योजना पर भी मुहर लगा दी।
इसके बाद प्रधान मंत्री ने 2024 लोकसभा चुनाव में दोनों लोक सभा क्षेत्र के प्रत्याशियों को वोट करने की मांग की ।साथ ही ये भी कहा की आपके सपने ही मोदी का संकल्प है। जनता मेरा परिवार है और परिवार के लिए जो भी सही होगा वो आपका ये बेटा मोदी करेगा। वहीं कांग्रेस पर पलट वार करते हुए ये भी कहा की कांग्रेस पिछड़ी जातियों,आदिवासियों दलितों को संवैधानिक पद पर नही देखना चाहती क्यों की आज जब देश के सर्वोच्च पद , राष्ट्रपति पद पर आदिवासी है छत्तीसगढ़ के मुख्य मंत्री आदिवासी है उप मुख्यमंत्री पिछड़ा वर्ग है एमपी में मुख्यमंत्री यादव है तो कांग्रेस को संविधान खतरे में नजर आ रहा है। साथ ही कांग्रेस के मोदी समाज और साहू समाज तेली वाले बयान की भी आलोचना कर खरी खोटी सुनाई।
कार्यक्रम में शामिल होने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी के साथ प्रदेश अध्यक्ष किरण देव,अरुण साव,बृजमोहन अग्रवाल ,अजय चंद्राकर,चंदूलाल साहू , दोनों लोक सभा प्रत्याशी सहित दोनो ही क्षेत्र के भाजपाइयों के बड़े नेतागण समलित हुए।

Leave a Comment

Notifications