पति ने की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

धमतरी। ग्राम मेचका में चरित्र शंका को लेकर पति ने पत्नी की हत्या कर दी। थाना मेचका पुलिस ने हत्यारे आरोपी को 24 घंटे में गिरफ्तार किया है। दरअसल आरोपी पति एवं मृतिका पत्नी के बीच में हमेशा दोनों साथ में शराब पीने के बाद नशे में एक दूसरे के चरित्र को लेकर वाद विवाद करते थे।

मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 06.05.24 को बीरसिंग नेताम ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसकी बहू श्रीमती शकुन्तला नेताम जो घर से लगे दूसरे घर में अपने पति व छोटे बच्चों के साथ रहती है। जो दिनांक 06.05.24 को सुबह करीबन 08/00 बजे मेरे घर आयी और मेरी तबीयत ठीक नही लग रही है बोलकर परछी में खाट को बिछा कर सो गयी। जो दोपहर करीबन 12/00 बजे घर बाड़ी तरफ नहाकर उसी खाट में आकर सोयी थी जिसे दोपहर करीबन 01/00 बजे खाना खाने के लिये उठाने पर नहीं उठने से हाथ छुकर देखने से मौत हो गया था। बहु शकुन्तला नेताम के सिर में चोट का निशान है। जिसके बारे में बेटा गुंजलाल नेताम से पुछने पर बताया कि रात को शकुन्तला शराब के नशे में दरवाजा से टकराने से कमर एंव सिर में चोट आना बताया है।
कि रिपोर्ट पर मर्ग कमांक 01/24 कायम कर शव जांच पंचनामा कार्यवाही में लिया गया।
मेचका पुलिस द्वारा तत्काल जांच के दौरान घटनास्थल निरीक्षण व शव पंचनामा कार्यवाही कर मृतिका के शव का पोस्टमार्टम कराया गया, मृतिका की मृत्यु संदेहास्पद होने पर पीएम कर्ता डॉक्टर राहूल सोनकर से शॉर्ट पीएम रिपोर्ट एवं सम्पूर्ण मर्ग जांच मौका निरीक्षण,शव पंचनामा, घटनास्थल से जप्त भौतिक साक्ष्य,परिस्थिति जन्य साक्ष्य परिजनों के कथन एंव शॉर्ट पीएम रिपोर्ट के आधार पर मृतिका शकुन्तला नेताम की हत्या होना व आरोपी गुंजलाल नेताम द्वारा हत्या करना पर्याप्त साक्ष्य पाये जाने पर आरोपी गुंजलाल नेताम के विरूद्ध थाना मेचका में अपराध कमांक 04/24 धारा 302 भादवि.के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

Leave a Comment

Notifications