सिटी कोतवाली ने ऑनलाइन सट्टे पर की बड़ी कार्रवाई, झारखंड से 6 आरोपी गिरफ्तार

महासमुंद @ मनीष सरवैया। महासमुंद सिटी कोतवाली पुलिस ने ऑनलाइन अप्पा एप आईपीएल सट्टे खिलवाने वालों पर की बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने जमशेदपुर झारखंड से 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया । गिरफ्तार आरोपियों में एक नाबालिक भी शामिल है । आरोपियों के खाते में करोड़ों का ट्रांजेक्शन मिला, 5 लाख रुपए एक खाते से बरामद हुआ। पुलिस को मुख्य सरगना की तलाश हैं ।
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार 9 मई को शांकेत साहू को मुखबीर की सूचना पर सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ की तब पुलिस को जोगेंद्र छुरा महासमुंद शहर के खाईवाल की जानकारी मिली, जिसे सिटी कोतवाली ने गिरफ्तार कर पुछताछ शुरू की तब जानकारी मिली की इस करोड़ों के आईपीएल सट्टे का संचालन झारखंड से उमा शंकर चंद्राकार, राहुल शर्मा भिलाई निवासी और मुकेश शर्मा जांजगीर चांपा निवासी की जानकारी मिली जो झारखंड में रहकर छत्तीसगढ़ सहित अन्य प्रांतों में यह गोरख धंधा का कारोबार कर रहे हैं।
पुलिस अधीक्षक महासमुंद के निर्देशन में एक टीम बनाकर झारखंड भेज कर एक नाबालिक सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से कुछ बैंक अकाउंट मिले हैं जिसमे 10 करोड़ से भी ज्यादा का ट्रांजेक्शन हुआ है, और एक अकाउंट मिला है जिसमें 5 लाख रुपए की राशि जमा है जिसे पुलिस से फ्रीज करवा दिया है। गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस ने 3 लैपटॉप, 20 सिम कार्ट और कुछ दस्तावेज इस कारोबार से जुड़ा पुलिस ने बरामद किया है।

Leave a Comment

Notifications