शिव महापुराण कथा के दौरान धमतरी पुलिस ने की सुगम सुरक्षित पार्किंग एवं यातायात व्यवस्था

कथा सुनने आने के दौरान माता-पिता से भटके बच्चे को परिजन से मिलाया गया

धमतरी। धमतरी पुलिस द्वारा 16 मई से 22 मई के दौरान ग्राम भरदा कुरूद वृद्धि विहार राजिम रोड कुरूद में आयोजित भव्य श्री शिव महापुराण कथा में सम्मिलित होने आने वाले श्रद्धालुओं के लिए सुगम, सुरक्षित पार्किंग एवं यातायात व्यवस्था की गई, इस दौरान आने वाले श्रद्धालुओं एवं व्हीआईपी को आने जाने में परेशानी न हो इसलिए पृथक-पृथक रूट एवं पार्किंग व्यवस्था की गई थी।

पूर्व से बनाये गये व्यवस्था के कारण रोजाना आने वाले लाखों श्रद्धालुओं को कथा स्थल तक पहुंचने पर किसी प्रकार की असुविधा नही हुई और न ही वापस जाने के समय इस हेतु पार्किंग, यातायात व्यवस्था बनाने के लिए कथा स्थल को तीन सेक्टर में विभाजित कर जिला रायपुर, बलौदाबाजार, महासमुंद, के यातायात बल के अलावा जिले के यातायात और थानों के बल के द्वारा व्यवस्था बनाया गया, साथ ही यातायात को निर्बाध बनाने के लिए धमतरी पुलिस के पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारियों द्वारा निरंतर पेट्रोलिंग कर यातायात व्यवस्थित करने के फलस्वरूप ही कथा के आयोजन के दौरान किसी भी प्रकार की सड़क दुर्घटना व जाम की स्थिति निर्मित नही हुई।

कथा सुनने आने वाले श्रद्धालुओं के बच्चे, परिवार के सदस्य भीड के कारण बिछड़ जाने पर यातायात पार्किंग व्यवस्था में लगे अधिकारी कर्मचारी के द्वारा बिछड़े बच्चे परिवार के सदस्यों को परिवार के सुपुर्द किया गया। सुगम एवं सुरक्षित सफल कार्यक्रम के लिए बाहर से आये श्रद्धालुगण द्वारा धमतरी पुलिस की प्रशंसा की जा रही है।

Leave a Comment

Notifications