आचार संहिता खत्म होने का इंतजार, कई संगठन कर सकते है आंदोलन

धमतरी @ विश्वनाथ गुप्ता। धमतरी जिले में चुनाव आचार संहिता खत्म होने का इंतजार कई संगठन बेसब्री से कर रहे कारण है आपसी तालमेल नहीं बैठने का। जिले में कुछ समय से अशांति व्याप्त है जिले का कार्य भार कुछ ठीक नहीं चल रहा। इधर गंगरेल बांध स्थित मां अंगार मोती के फुटकर व्यवसाई अंगार मोती ट्रस्ट और वन ग्राम समिति से नाराज चल रहे है। तो दूसरी तरफ जिला अस्पताल के डॉक्टर्स जिला कलेक्टर के फटकार से नाराज होकर आंदोलन की तैयारी में है। वही तीसरा मोर्चा कुछ ग्राम के वासी अवैध रेत खनन माफिया से परेशान है तो अचार संहिता का खत्म होने का इंतजार कर रहे,,बाद शायद वो भी आंदोलन करे

अंगार मोती ट्रस्ट के अध्यक्ष पर फुटकर व्यवसाई संघ ने मनमानी और दुकान खाली कराने सहित बिजली पानी बंद करने का आरोप लगाया है और कलेक्टर से उचित करवाई की मांग कर चुके है पुनः करने गए थे पर मुलाकात नही हो पाई इसलिए नाराज है और आगे आंदोलन की तैयारी है। इस तरफ धमतरी जिला अस्पताल में जिला कलेक्टर ने औचक निरीक्षण किया तो पाया कई डॉक्टर नदारत है तो कई अपने मनमानी समय पर अस्पताल आ रहे तो उन्होंने डॉक्टर्स को कारण बताओं नोटिस जारी कर दिया।
तो डॉक्टर्स ने जवाब पेश किया पर जिला कलेक्टर को जवाब उचित नहीं लगा तो उन्होंने जवाब फाड़ दिया,,ऐसा कहना डॉक्टर्स का है जिससे नाराज हो कर वो आंदोलन की तैयारी में है। इधर कुछेक ग्राम पंचायत के लोग अवैध रेत खनन माफिया से परेशान है तो वो भी आंदोलन कर सकते है। चुनाव आचार संहिता खत्म होने पर देखना है कितने संगठन अपने दावों पर टिके रहते है या समय रहते मामले को सुलझा लिया जाएगा।

Leave a Comment

Notifications