चाकू एवं बीयर बॉटल से हमला करने वाले आरोपी पिता एवं पुत्र गिरफ्तार

धमतरी। चाकू एवं बीयर बॉटल से युवक पर हमला करने वाले आरोपी पिता एवं पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दरअसल युवक ने आरोपी को गाली गलौज किये जाने से मना करने के बात पर गुस्सा होकर आरोपी अपने पुत्र के साथ मिलकर चाकू एवं बॉटल से हमला कर दिया था। आरोपियों के विरुद्ध थाना कोतवाली में धारा 307,34 भादवि.एवं 25,27आर्म्स एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार असकरण रात्रि करीबन 10:30 बजे गौरा चौरा चौक के पास साहू पारा दानीटोला वार्ड में गुटखा खाने गया था। इस दौरान वहां राजकुमार ध्रुव गौरा चौरा में बीयर की बॉटल को तोड़कर अश्लील गाली गुप्तार कर रहा था। जिसे आसकरण ने मना किया तो राजकु‌मार ध्रुव बेहद गुस्सा होकर अपने घर तरफ चला गया और तुरंत ही अपने लड़के निशांत ध्रुव उर्फ दीपू के साथ वहां पर आये राजकुमार ध्रुव अपने हाथ में एक चाकू रखा हुआ था और उसका लड़का निशांत उर्फ दीपू बीयर की टूटी हुई बॉटल को अपने हाथ में रखा था। दोनों ने हत्या करने की नियत से आसकरण के सीने व पेट एवं अन्य शरीर में चाकु बीयर के बॉटल के टुकड़े से हमला किया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना कोतवाली में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
विवेचना के दौरान तत्काल कार्यवाही करते हुए कोतवाली पुलिस द्वारा आरोपियों की पतासाजी कर उपरोक्त दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर गवाहों के समक्ष पूछताछ कथन लेने पर दोनों मिलकर हत्या करने की नियत से मारपीट करना स्वीकार किया तथा घटना में प्रयुक्त एक नग चाकू एवं टुटे हुए बीयर की बोतल को गवाहों के समक्ष बरामद किया गया। आरोपियों के विरुद्ध थाना कोतवाली में धारा 307, 34 भादवि.एवं 25. 27 आर्म्स एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर दोनों आरोपियों को विधिवत् गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Leave a Comment

Notifications